जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे AAP विधायक अमानतुल्ला खान, कांग्रेस पर लगाया गोली चलवाने का आरोप

विधायक अमानतुल्ला बीच-बचाव के लिए आगे आगे तभी बाइक पर आए 2-3 लड़कों ने उन पर गोली चला दी। युवक गोली चलाने के बाद फरार हो गए।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव की सरगर्मी के बीच आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्ला खान पर बीती रात जानलेवा हमला हुआ है। विधायक का आरोप है कि बाइक सवार युवकों ने उन पर करीब से फायरिंग की। हालांकि हमले वह बाल-बाल बच गए। AAP विधायक ने इस हमले के लिए कांग्रेस पर आरोप लगाए हैं।

जानलेवा हमले में बाल-बाल बचे AAP विधायक अमानतुल्ला खान, कांग्रेस पर लगाया गोली चलवाने का आरोप

कांग्रेस और AAP कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट
AAP से पार्षद का चुनाव लड़ रहे महमूद अहमद ने आरोप लगाया कि मंगलवार देर रात उन्हें सूचना मिली थी कि बटला चौक स्थित उनके ऑफिस में कांग्रेस समर्थकों ने धावा बोल दिया है। सूचना मिलने पर वह विधायक अमानतुल्ला खान के साथ वहां पहुंचे तो देखा कि कांग्रेस समर्थकों और AAP कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट जारी थी। READ ALSO: सपा सरकार की इन बड़ी योजनाओं को बंद करेंगे CM योगी आदित्यनाथ

बाइक सवार युवकों ने चलाई गोली
विधायक अमानतुल्ला बीच-बचाव के लिए आगे आगे तभी बाइक पर आए 2-3 लड़कों ने उन पर गोली चला दी। युवक गोली चलाने के बाद फरार हो गए। हमले में अमानतुल्ला बाल-बाल बच गए। AAP नेताओं ने हमले का आरोप कांग्रेस नेता शोएब दानिश पर लगाया है। READ ALSO: MCD चुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा फैसला, 21 नेताओं को किया बाहर

दिल्ली पुलिस का कहना है कि उसे इस संबंध में 100 नंबर पर एक फोन कॉल जरूर मिली थी लेकिन घटनास्थल पर फायरिंग का कोई सबूत नहीं मिला। वहां झगड़ा चल रहा था। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों में से किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MCD election 2017 firing on aap mla amanatullah khan in delhi from close range.
Please Wait while comments are loading...