कैंसर के कारण बिस्तर से नहीं उठ पाती थी मां, भाई करता रहा नाबालिग बहनों का रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसको जानकर पुलिस से लेकर आरोपी के पड़ोसी तक हर कोई हैरत में हैं। तिलकनगर से 22 साल के युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिस पर अपनी ही दो छोटी बहनों के साथ रेप और यौन शोषण का आरोप है। मामला रविवार को युवक की गिरफ्तारी के बाद सामने आया।

कैंसर के कारण बेसुध थी मां, भाई ने नाबालिग बहनों से किया रेप

पुलिस ने बताया कि युवक अपनी 17 और 13 साल की दो नाबालिग बहनों का बीते एक साल से शोषण कर रहा था। लड़कियों के पिता की दो साल पहले मौत हो चुकी हैं। मां कैंसर की मरीज है और बिस्तर से भी नहीं उठ पाती है। युवक ने बीते साल अप्रैल में पहली बार 17 साल की बहन के साथ रेप किया। उसने 13 साल की बहन का भी शोषण शुरू कर दिया। युवक को जब भी मौका मिलता वो अपनी बहनों के साथ छेड़ाड़ करता रहता। लड़कियों की मां ने बड़े बेटे को ही छोटी बहनों की देखभाल की जिम्मेदारी सौंप रखी थी और उसे अंदाजा ही नहीं था कि उसका बेटा अपनी ही बहनों के साथ ये सब कर रहा है।

13 साल की लड़की ने अपनी एक दोस्त को बताया कि उसका भाई उसके और बड़ी बहन के साथ लगातार यौन दुर्व्यहवार करता है तो मामला खुला। लड़की की सहेली ने ये बात अपने घर बताई तो उसके पिता ने एक एनजीओ के माध्यम से पुलिस स्टेशन जाकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया और पीड़िताओं के बयान लिए। 13 साल की बच्ची ने बताया कि रात को सबके सो जाने पर भाई बेहद गलत तरह से उसके शरीर पर हाथ फिराता था और उसकी बहन के साथ रेप भी करता था। उसने बताया कि किसी को बताने पर वो घर से भगा देने और मारने-पीटने की धमकी देता था। लड़कियों की मां ने पुलिस को बताया कि लड़कियां अपने भाई के साथ स्कूल जाने से तो मना करती थीं लेकिन इससे ज्यादा कभी कुछ नहीं बताया। पुलिस युवक को कोर्ट में पेश कर लड़कियों के बयान दर्ज कराने की तैयारी कर रही है। 
ये भी पढ़ें- कंडोम का ठीक से इस्तेमाल न करने पर रेप का केस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man rape and molest his teenage sisters in delhi
Please Wait while comments are loading...