खफा पति ने पत्नी और ससुरालियों पर बरसाए चाकू , सास-ससुर का मर्डर

Subscribe to Oneindia Hindi

दिल्ली अपनी पत्नी से खफा पति अचानक ससुरालियों के लिए यमराज बनकर आया। मालवीय नगर इलाके में ससुराल जाकर पति सबसे पहले चाकू लेकर अपनी पत्नी पर टूट पड़ा।

उसके बाद एक-एक कर परिवार के सभी सदस्यों पर तब तक चाकू बरसाता रहा जब तक लोगों ने उसे पकड़ नहीं लिया। उसने सास और ससुर का मर्डर कर दिया। पत्नी समेत बाकी सभी घायलों को गंभीर अवस्था में एम्स में भर्ती कराया गया है।

Read Also: शहीद जवान के शव को क्षत-विक्षत कर Pok भाग गए पाक आतंकी

murder

जाटव बस्ती में दामाद का तांडव

मालवीय नगर इलाके के जाटव बस्ती में शुक्रवार की रात लगभग पौने आठ बजे दामाद चिंटू चाकू लेकर ससुराल पहुंचा। वहां ससुर के दोमंजिला मकान में घुसकर सबसे पहले उसने पत्नी पर हमला किया। तभी बीच-बचाव करने सास आई तो चाकू लेकर उनके सिर पर वार किया।

इसके बाद उसने ससुर त्रिलोक चंद और साला ललित को चाकू मारकर घायल कर दिया। फिर पत्नी के बाल पकड़कर घसीटता हुआ छत पर ले गया। पीछे-पीछे उसके बच्चे भी चले आए और मदद के लिए चिल्लाने लगे।

चिंटू ने सात साल की बेटी नेहा को छत से धक्का दे दिया और पांच साल के बेटे पर भी हमला किया। तब तक पड़ोसी जमा हो चुके थे। चिंटू ने भागने की कोशिश की लेकिन पड़ोसियों ने उसे पकड़कर बुरी तरह से पीटा और एक कमरे में बंद कर दिया। घायल चिंटू को पुलिस ले गई। वह हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की बीच झूल रहा है।

सास का मर्डर, कोमा में पहुंचे ससुर की हॉस्पिटल में मौत

पुलिस घायलों को एम्स ले गई। सास को हॉस्पिटल में मृत घोषित कर दिया गया। ससुर त्रिलोक चंद की कोमा में रहने के बाद मौत हो गई। साला ललित, पत्नी रेणु, बेटा और बेटी; बुरी तरह से घायल हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

2007 में हुई थी चिंटू-रेणु की शादी

हमलावर चिंटू पलवल का रहनेवाला है। उसके साथ रेणु की शादी नौ साल पहले हुई थी। पति चिंटू और उसके परिवार पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाकर रेणु अपने पिता के घर रहने चली आई थी।

कुछ दिन पहले चिंटू और रेणु के पिता ने आपस में समझौता किया था जिसमें तय हुआ था कि वह अब अपने माता-पिता के पास ही रहेगी। यह समझौता चिंटू को मंजूर नहीं था।

रेणु ने तलाक का केस भी दायर कर दिया था। चिंटू ने कॉल कर रेणु से कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन रेणु ने बात करने से इनकार कर दिया।

परिवार वालों का कहना है कि इन सब बातों से खफा होकर चिंटू ने इस वारदात को अंजाम दिया।

Read Also: दोस्त के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली प्रेमिका, पीट-पीटकर मार डाला

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A man attacked her wife and in-laws with knife in Delhi. He killed mother-in-law and other family members are in critical condition in hospital.
Please Wait while comments are loading...