अपहरण कर 21 साल की लड़की से गैंगरेप, बचने को फ्लैट की शाफ्ट से कूदी पीड़िता

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गुडगांव। गुडगांव में दो लोगों ने एक लड़की को अपहरण कर दिल्ली में फ्लैट में रखा और वहां उससे रेप किया। लड़की ने शाफ्ट से भागने की कोशिश की जिसमें वो घायल हो गई।

rape

डिप्टी कमिश्नर (साउथवेस्ट, दिल्ली) सुरेंद्र कुमार ने बताया है कि द्वारका के पास हरि विहार में पड़ोसियों ने शाफ्ट में कुछ आवाज होने और मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस को फोन किया। पुलिस पहुंची तो पाया कि एक लड़की ने शाफ्ट से भागने की कोशिश की है।

एलकेजी में पढ़ने वाली बच्ची के साथ स्कूल में रेप, लहूलुहान अवस्था में पहुंची घर

पुलिस ने जाकर लड़की को अस्पताल भेजा और उसके अपहरण के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बाद में दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि लड़की को टांग और पीछे के हिस्से में काफी चोट है, इसलिए उसे अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस ने बताया कि लड़की को चोट तब लगी जब वो शाफ्ट के जरिए वहां से भागने की कोशिश कर रही थी। लड़की ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी है।

गुडगांव में अपहरण कर दिल्ली लाए

लड़की ने बताया कि दोनों ने उसे गुडगांव से खींचकर कार में डाला। उसका अपहरण कर वो उसे दिल्ली के हरि विहार के फ्लैट में ले आए जहां उसको ड्रग्स देकर उससे रेप किया गया।

पुलिस ने एक आरोपी हिम्मत को गिरफ्तार किया है, जो खुद भी लड़की को पकड़ने की कोशिश में घायल हुआ है। पुलिस दूसरे आरोपी सुनील की तलाश कर रही है, जिसे उबर ड्राइवर बताया जा रहा है।

संसद में रोते हुए बोलीं महिला सांसद, 14 साल की थी जब मेरे साथ बलात्कार किया गया

पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों ने खुद को बेकसूर बताया है। उनका कहना है कि लड़की पहले से हमें जानती थी और अपनी मर्जी से फ्लैट पर आई थी।

पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। मेडिकल जांच के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। दिल्ली में रेप के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इस साल 15 दिसंबर तक दिल्ली में 2000 से ज्यादा मामले दर्ज हो चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gurgaon woman abducted gang raped
Please Wait while comments are loading...