बुराड़ी मर्डर: CCTV में जो नहीं दिखा, करुणा के साथ दरिंदे ने और क्या-क्या किया?

Subscribe to Oneindia Hindi

बुराड़ी। दिल्ली के बुराड़ी में करुणा पर सिरफिरा दरिंदा ताबड़तोड़ वार करता रहा और वह मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन आसपास खड़े लोग उसे रोकने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। जिस जगह यह घटना हुई वहां से पुलिस स्टेशन महज 200 मीटर दूर था।

इसका सीसीटीवी फुटेज जब सामने आया तो सरेआम खेले गए इस हैवानियत के खेल को देख लोगों का दिल दहल गया।

जब करुणा पर दरिंदे ने हमला किया, उस वक्त वह बहन नेहा के साथ स्कूल जा रही थी। नेहा और चश्मदीद ने बताया कि दरिंदे ने ने करुणा पर वार करने के साथ-साथ और क्या-क्या किया?

READ ALSO: 21 साल की युवती पर शख्स ने किया 27 बार चाकू से वार, हुई मौत

karuna murder

नेहा ने देखा वो खौफनाक नजारा

मंगलवार की सुबह करुणा और नेहा टीचिंग के लिए स्कूल जा रही थीं। जब दोनों घर से निकली थीं तो शायद सोचा नहीं होगा कि कुछ मिनटों बाद ही उनका सामना एक दरिंदे से होने वाला है।

घर से कुछ दूर जाने पर अचानक आदित्य मलिक ने करुणा पर हमला किया। उसके बाद आदित्य ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। पूरा घटना नेहा की आंखों के सामने हुई। उसने बताया, 'हम स्कूल की तरफ जा रहे थे। रास्ते में आदित्य मलिक बाइक पर बैठा घात लगाए था। हम जैसे ही उसकी बगल से गुजरे उसने अचानक करुणा को गाली देते हुए थप्पड़ मारा।

करुणा गिर पड़ी और उसके बाद आदित्य ने कैंची निकाल कर उस पर लगातार वार करता रहा। मैंने बहन करुणा की मदद करने की कोशिश की लेकिन आदित्य ने मुझे भी कैंची दिखाकर डराया। करुणा मदद के लिए पुकार रही थी।

उस समय सड़क पर कम से कम 25 लोग खड़े थे लेकिन आदित्य को रोकने की किसी में हिम्मत नहीं हुई। वे सब करुणा की मौत का तमाशा देखते रहे। उन्होंने खुद करुणा की मदद करने के बजाय दूसरों को पुकारना शुरू किया।

एक ने आदित्य को रोकने की कोशिश की लेकिन वह भी उसके धमकाने पर वापस लौट गए। मुझे जब लगा कि यहां कोई भी करुणा को नहीं बचाने वाला तब मैं घरवालों को बुलाने के लिए वहां से दौड़ती हुई भागी।'

करुणा के भाई मनीष ने बताया

नेहा भागती हुई घर आई। वह रो रही थी। उसने करुणा के बारे में बताया और हम भागते हुए घटनास्थल पर गए। किसी भी आदमी ने वहां पुलिस को बुलाने की जरूरत नहीं समझी। किसी ने पुलिस को कॉल नहीं किया जबकि पुलिस स्टेशन महज 200 मीटर की दूरी पर था।

एक चश्मदीद सुरेश कुमार ने बताया

आदित्य लगातार करुणा पर तब तक वार करता रहा जब तक उसकी जान नहीं चली गई। करुणा की हत्या के बाद आदित्य ने मोबाइल से उसकी तस्वीरें खींची और कुछ लोगों को भेजा।

हमने पुलिस और एंबुलेंस को बुलाया

कुछ चश्मदीद का कहना है कि उन्होंने पुलिस और एंबुलेंस को बुलाया था लेकिन घटनास्थल पर कोई नहीं आया। उसके बाद वे ऑटोरिक्शा से करुणा को हॉस्पिटल ले गए। सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर में करुणा को मृत घोषित कर दिया। लोगों ने आदित्य को पकड़ा और पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया।

करुणा से एकतरफा प्यार में बना दरिंदा

आदित्य करुणा से एकतरफा प्यार करता था और उसका पीछा किया करता था। जब उसने उसकी बात नहीं मानी तो उसने इस बर्बर हत्या को अंजाम दिया।

READ ALSO: भारत V/s पाकिस्तान: पढ़ लीजिए किसमें कितना है दम?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
On Tuesday, India witnessed a heinous crime in the daylight on the crowded road of Burari in Delhi. A jilted lover stabbed Karuna.
Please Wait while comments are loading...