दिल्ली: मनचलों ने IAS की गाड़ी को ठोका, पत्नी से छेड़छाड़ कर बनाया वीडियो

Subscribe to Oneindia Hindi

दिल्ली बुधवार की रात में अगस्त क्रांति मार्ग पर कुछ मनचले युवकों ने दिल्ली सरकार के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी की गाड़ी को ठोका, उनके साथ बदसलूकी की और उनकी पत्नी से छेड़छाड़ कर वीडियो बनाया।

Read Also: लंबे समय तक पत्नी सेक्स से इनकार करे तो पति दे सकता है तलाक

delhi

अधिकारी के इकोस्पोर्ट गाड़ी को मारी टक्कर

युवकों ने पहले अधिकारी की गाड़ी को जोरदार टक्कर मारी और उसके बाद बदसलूकी करते हुए उन पर तेज गाड़ी चलाने का आरोप लगाया और डैमेज की क्षतिपूर्ति के लिए पैसे मांगने लगे।

अधिकारी की बीवी से अश्लील हरकत

झगड़े में बीच बचाव के लिए आईएएस की बीवी सामने आई तो उनके साथ युवकों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। आईएएस की बीवी से अश्लील हरकत करते हुए उन्होंने इसका वीडियो बनाया।

बेटी को स्कूल छोड़ने जा रहे थे मां-बाप

आईएएस और उनकी पत्नी अपनी दो बेटियों को लेकर रात में 11.15 बजे स्कूल को निकले थे। बड़ी बेटी को क्लासमेट्स के साथ ट्रिप पर स्पेन जाना था इसलिए उनको 11.30 बजे तक स्कूल पहुंचना था। वहां से फिर एयरपोर्ट के लिए सभी निकलते।

आईएएस ने बताया

'ट्रैफिक लाइट के पास एक स्विफ्ट कार ने तेजी से मेरी कार को ठोका। कार में से चार युवक निकले और मुझसे गाली गलौच करने लगे। जब मैंने पुलिस को फोन करने की कोशिश की तो उन्होंने मुझे ऐसा करने नहीं दिया।

संयोग से एक दिल्ली पुलिस सब इंस्पेक्टर वहां से गुजर रहे थे। वह आकर बीच बचाव करने लगे तब तक युवकों ने अपने 10-15 दोस्तों को बुला लिया। वे सब मिलकर सब इंस्पेक्टर से भिड़ गए। मैंने शांत करने की कोशिश की लेकिन सब इंस्पेक्टर ने मुझे दूर रहने को कहा और खुद ही उन सबको कंट्रोल किया।'

पत्नी से छेड़छाड़ कर बनाया वीडियो

युवकों में से एक ने मामले का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। फिर वह युवक, आईएस की पत्नी का भी वीडियो बनाने लगा और उनसे अश्लील हरकत करने लगा। उन्होंने दो बेटियों के सामने आईएएस की पत्नी को धक्का दिया और गलत तरीके से छुआ।

पत्नी मदद के लिए चिल्लाई तब आईएएस ने जाकर युवक को वहां से धक्कामुक्की कर दूर किया।

एक टैक्सी ड्राइवर ने की मदद

आईएएस ने बताया कि वहां से गुजर रहे एक टैक्सी ड्राइवर ने उनकी मदद की और बेटी को स्कूल छोड़ दिया। इसके लिए उसने पैसे लेने से इनकार कर दिया। मैं और मेरी पत्नी फिर थाने गए।

मामले में चार युवक गिरफ्तार

युवकों में से एक मौके पर पहुंची पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसे हौज खास पुलिस स्टेशन लाया गया। पूछताछ में उसने बाकियों के नाम भी उगल दिए। घटना के समय चारों ने शराब पी रखी थी।

चारों युवकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। युवकों को अदालत में पेश करने के बाद उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आरोपी युवकों में से दो नोएडा के एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी में बीबीए के छात्र हैं जबकि बाकी दो साउथ दिल्ली में बिजनेस करते हैं।

Read Also: ऑनलाइन बनवाएं कलर वोटर आईडी, होगी होम डिलीवरी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Drunk youths harassed an IAS officer and his wife in the night of Wednesday. Police arrested four youths in this case.
Please Wait while comments are loading...