VIDEO: पानी के मुद्दे पर बीजेपी ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को घेरा, मुलाकात से भागने का लगाया आरोप

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली में पानी की कमी को लेकर सियासत गरमाती जा रही है। बीजेपी के दो नेताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर इस अहम मुद्दे पर चर्चा से भागने का आरोप लगाया है।

दिल्ली में पानी की कमी से गरमाई सियासत

बीजेपी नेताओं का कहना है कि दिल्ली की जनता बिना पानी के प्यास से मर रही है और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस मुद्दे से भागते नजर आ रहे हैं।

पानी की कमी के मुद्दे पर बीजेपी ने सीएम केजरीवाल को घेरा

पानी की कमी के मुद्दे पर बीजेपी ने सीएम केजरीवाल को घेरा

राजधानी दिल्ली में पानी की कमी को लेकर हंगामा बढ़ने लगा है। इस मुद्दे पर दिल्ली से बीजेपी सांसद परवेश वर्मा और पंजाबी बाग से बीजेपी-शिरोमणि अकाली दल विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंचे। बीजेपी सांसद परवेश वर्मा के मुताबिक अरविंद केजरीवाल ने जैसे ही हमें देखा वो भाग खड़े हुए।

'दिल्ली की जनता प्यास से मर रही, सीएम के पास वक्त नहीं'

'दिल्ली की जनता प्यास से मर रही, सीएम के पास वक्त नहीं'

बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के सांसद और विधायक से मिलने का समय नहीं है, लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात का समय है। परवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली की जनता प्यास से मर रही है लेकिन सीएम केजरीवाल के पास उनके लिए समय नहीं है।

'हम इस्तीफा मांगने नहीं, पानी मांगने आए हैं'

'हम इस्तीफा मांगने नहीं, पानी मांगने आए हैं'

बीजेपी-शिरोमणि अकाली दल विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि हम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांगने नहीं आए, सिर्फ पानी मांगने आए हैं लेकिन लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री मुझे देखकर भाग गए। इस संबंध में एक वीडियो भी सामने आया जिसमें बीजेपी के दोनों नेता दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के लिए जा रहे हैं, लेकिन दिल्ली के सीएम का काफिला निकल जाता है।

सीएम केजरीवाल का ट्वीट, जल्द दूर होगी समस्या

सीएम केजरीवाल का ट्वीट, जल्द दूर होगी समस्या

फिलहाल पूरे मामले पर ताजा जानकारी मिली है कि हरियाणा सरकार ने दिल्ली के हिस्से का यमुना नदी का पानी जल्द ही छोड़ने का फैसला किया है। हरियाणा सरकार के इस फैसले से राजधानी दिल्ली के मुख्य हिस्सों पानी की कमी को पूरा किया जा सकेगा। खासकर उत्तरी और केंद्रीय हिस्सों में पानी जल्द पहुंचेगा। इससे इन इलाकों को राहत मिलेगी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा है कि हरियाणा की ओर से पानी छोड़ना शुरू किया जा चुका है। जल्द ही पानी की कमी को पूरा कर लिया जाएगा। हम पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। देखिए वीडियो कैसे बीजेपी नेता सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए गए, लेकिन तब तक सीएम केजरीवाल का काफिला जा चुका था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi BJP leaders says Kejriwal avoiding to meet on water crisis.
Please Wait while comments are loading...