इंजीनियर ने की दरिंदगी की हद पार, 3 साल तक करता रहा बच्ची का बलात्कार

दिल्ली स्थित न्यू अशोक नगर में एक शख्स ने पहले बच्ची के परिवार का विश्वास जीता और फिर उन्हीं के साथ विश्वासघात भी कर दिया।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर में एक कंप्यूटर इंजीनियर 10 साल की बच्ची के साथ बीते 3 साल से बलात्कार कर रहा था। आरोपी बीते 5 साल से न्यू अशोक नगर इलाके में ही रहता है।

जिस लड़की के साथ यह कंप्यूटर इंजीनियर बीते तीन साल से गंदी हरकत कर रहा था, उसने सोमवार (5 दिसंबर) को उसने सारी बात अपनी मां से बता दी। जानकारी के मुताबिक सोमवार को ही आरोपी उसके साथ फिर गंदी हरकत करने की कोशिश कर रहा था।

rape

शादीशुदा है आरोपी

बताया गया कि आरोपी शादीशुदा है। पीड़ित बच्ची का बीते 3 साल से आरोपी के घर आना जाना था।

नोएडा: बोरे में मिली बुर्का पहने युवती की लाश, हाथ में लगी थी मेंहदी, बंधे थे पैर

बच्ची के परिवार का विश्वास जीतने के लिए आरोपी ने कभी भी जरूरत पड़ने पर मदद करने की मदद कही और बच्ची के साथ खेलने के बहाने उनके घर आने जाने लगा।

बच्ची के साथ आरोपी ने गलत हरकत करना तब शुरू किया जब उसने परिवार का विश्वास पूरी तरह से जीत लिया। इसके बाद इसी आरोपी के भरोसे परिवार बच्ची को छोड़कर अपने काम पर निकल जाता था।

कुछ समय पहले बच्ची की मां ने ध्यान दिया कि वो अब हमेशा की तरह नहीं रहती, ना ही बाहर खेलने जाती है और बिल्कुल चुपचाप रहती है। फिर बच्ची की मां ने बच्ची से पूछा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया।

मां को तब बताई सारी बातें

सोमवार को जब बच्ची स्कूल से लौट कर आई और रोने लगी तो उसकी मां ने उसे पूछा कि क्या हुआ? उस वक्त उसने अपनी मां को अपने साथ बीते 3 साल हुए गंदी हरकतों की बातें बताईं।

बोली कैटरीना -वैवाहिक बलात्कार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करें महिलाएं

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार बच्ची ने कहा कि आरोपी जब भी उसके साथ दुष्कर्म कर जाने लगता था तो कहता था कि अगर वो किसी को ये सब बताएगी तो उसकी मां के साथ भी करेगा।

जब उसे लगा कि उसकी मां का वही हश्र हो सकता है, तो वो चुप ही रही। बच्ची से पूछने के बाद मिली जानकारी पर मां ने पुलिस में मामला दर्ज कराया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और पॉस्को एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह जानकारी भी दी गई कि आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार किया गया है और बच्ची को काउंसलिंग के लिए भेजा है।

सरकारी अस्पताल में महिला कर्मचारी से रेप, डॉक्टर और दो कर्मचारियों पर आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Computer engineer held for raping child for three years in delhi
Please Wait while comments are loading...