सत्येंद्र जैन की पत्नी से CBI ने की पूछताछ, आप ने कहा- ये भाजपा की साजिश

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार में आम आदमी पार्टी के सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन के घर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) पहुंची। एक आधिकारिक बयान में आप ने इस कार्यवाही को भारतीय जनता पार्टी की साजिश करार दिया है।

सीबीआई ने इस दौरान मनी लॉन्ड्रिंग के मामले मे दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की पत्नी से भी पूछताछ की।

सत्येंद्र जैन की पत्नी से CBI ने की पूछताछ, आप ने कहा- ये भाजपा की साजिश

सिसोदिया के मीडिया सलाहकार ने कहा...

इससे पहले सीबीआई सिसोदिया से आम आदमी पार्टी से टॉक टू अरविंद अभियान के बारे में पूछताछ करने के लिए पहुंची थी।  सीबीआई सूत्रों ने मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी की बात से साफ इनकार किया है, सीबीआई ने कहा है कि हम सिसोदिया के पास सिर्फ कुछ मुद्दों पर बात करने के लिए गए थे।

ये भी पढ़ें: AAP नेता ने कुमार विश्वास से पूछा, भैया भाजपा पर इतने नरम क्यों हो?

वहीं इस कार्यवाहरी के बाद मनीष सिसोदिया के मीडिया सलाहकार अरुणोदय प्रकाश ने ट्वीट करके कहा था कि अगर उन्हें लगता है कि सीबीआई की छापेमारी से मनीष सिसोदिया इससे डर जाएंगे और दिल्ली के स्कूलों के लिए काम करना बंद कर देंगे तो वह गलत हैं।

अगले ही ट्वीट में उन्होंने कहा था कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल के कार्यालय में छापेमारी की गई थी, केंद्र अपने पिंजड़े के तोते के जरिए उनके खिलाफ उठने वाली आवाज को डराना चाहती है।

एक पैसा नहीं हुआ खर्च

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मीडिया सलाहकार नागेंद्र शर्मा ने ने भी इस मामले में ट्वीट करके कहा था कि जब टॉक टू एके कार्यक्रम के तहत एक भी पैसा खर्च नहीं किया गया है तो इस मामले में सीबीआई का क्या काम है, एक बार फिर से पिंजड़े के तोते को उसके मालिकों ने सही जानकारी नहीं दी है।

आपको बता दें कि जनवरी माह में भी सीबीआई ने सिसोदिया और अन्य लोगों के खिलाफ सोशल मीडिया के जरिए टॉक टू एके अभियान के तहत अनियमितता का मामला दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें: 'भाजपा का यार है, कवि नहीं गद्दार है...' AAP दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CBI team reaches Delhi Health Minister Satyendra Jain's residence
Please Wait while comments are loading...