जन्मदिन पर नशीला ड्रिंक पिलाकर नेशनल लेवल की शूटर से रेप, कोच पर केस दर्ज

दोनों के बीच पिछले दो साल से रिलेशनशिप था। कोच ने महिला खिलाड़ी से शादी करने का वादा भी किया था।

Subscribe to Oneindia Hindi

दिल्ली नेशनल लेवल के एक महिला शूटर ने अपने कोच पर नशीला पदार्थ पिलाकर रेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कोच के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Read  Also: मशहूर अभिनेत्री का खुलासा: दो बार हुआ रेप, की थी सुसाइड की कोशिश

rape

महिला खिलाड़ी को शादी का झांसा दिया

पुलिस में दर्ज शिकायत में महिला खिलाड़ी ने कहा है कि करीब दो साल से उसके और कोच के बीच रिलेशनशिप था। दोनों स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया के शूटिंग रेंज में प्रैक्टिस किया करते थे और आरोपी उसको गाइड करता था। कोच ने महिला खिलाड़ी को शादी करने का झांसा दिया था।

जन्मदिन पर आकर किया धोखे से रेप

महिला ने शिकायत में कहा है कि उसके जन्मदिन पर कोच बधाई देने चाणक्यपुरी में उसके घर आया था। उसने सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली चीज मिलाकर उसे पीने को दी। सॉफ्ट ड्रिंक पीते ही महिला बेहोश हो गई और कोच ने उसके साथ बलात्कार किया।

कोच ने किया शादी से इनकार

महिला खिलाड़ी का कहना है कि घटना के बाद कोच से उसने शादी की बात की थी लेकिन वह मुकर गया। कोच ने महिला को शूटिंग रायफल से जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद महिला खिलाड़ी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

rape with national shooter

महिला से रेप की हुई पुष्टि

मेडिकल जांच में महिला खिलाड़ी से रेप की पुष्टि हुई है। स्पेशल पुलिस कमिश्नर एमके मीना ने इस बारे में बताया है कि आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर इस मामले की जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ कानून के तहत एक्शन लिया जाएगा।

आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 328 के तहत केस दर्ज किया गया है। थाने में आरोपी को बुलाकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Read Also: ATM की लाइन में लगे व्यक्ति की मौत, किसी ने नहीं की मदद!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A coach has been booked for raping with national level shooter in Delhi. Police is investing the matter.
Please Wait while comments are loading...