अरविंद केजरीवाल बोले, नोट नहीं पीएम बदलो

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नोटबैन के फैसले के बाद लगातार प्रधानमंत्री मोदी पर हमलावर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है 'नोट नहीं, पीएम बदलो'।

arvind

प्रधानमंत्री मोदी के 1000 और 500 को नोट पर बैन के एलान के बाद लगातार उनकी आलोचना कर रहे अरविंद केजरीवाल ने अब देश से पीएम बदलने को कहा है।

दरअसल पिछले कुछ दिनों में नोटबैन से संबंधित पोस्ट पर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने नोट नहीं पीएम बदलो के हैशटैग का इस्तेमाल किया है, इसी का इस्तेमाल केजरीवाल ने भी किया है।

नोटबंदी से बड़ी मछलियों को कोई परेशानी नहीं, आम जनता त्रस्त : केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने एक और ट्वीट पर नरेंद्र मोदी से पेटीएम से अपने संबंध बताने को भी कहा है। केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी ने पेटीएम का विज्ञापन किया। मोदी जी बताए की उनमें और पेटीएम में क्या सम्बन्ध है?

अरव‍िंद केजरीवाल ने कहा, नोटबंदी 8 लाख करोड़ का घोटाला, समर्थन केवल बेईमान लोग कर रहे

केजरीवाल लगातार साध रहे हैं पीएम पर निशाना

अरविंद केजरीवाल लगातार पीएम के नोटबैन के फेसले का विरोध कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल नोटबैन के विरोध में दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर फैसले की आलोचना कर चुके हैं।

अरविंद केजरीवाल नोटबैन के पीछे एक बहुत बड़ा घोटाला होने की बात लगातार कह रहे हैं। उनका कहना है कि सरकार के करीबी उद्योगपति को पहले से नौटबैन का पता था, इसलिए उन्होंने पहले ही अपना पैसा ठिकाने लगा दिया।

अरविंद केजरीवाल ही नहीं दूसरे विपक्षी दल भी नोटबैन का जमकर विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस, बसपा, सपा, वामदल, राजद और दूसरे विपक्षी दलों के नेता लगातार मोदी के फैसले की आलोचना कर रहे हैं।

VIDEO: 55 की मौत को नोटबंदी से ना जोड़ने पर केजरीवाल को आया BBC पर गुस्सा

पीएम मोदी ने 8 नवंबर को नोटबैन का ऐलान किया था। इसके बाद देश में कैश की भारी किल्लत है। देशभर से 70 से ज्यादा मौतें नोटबैन की वजह से हुई हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
arvind kejriwal tweets change pm not note
Please Wait while comments are loading...