सिसोदिया के टूर को निशाना बनाने वाले जंग पर आप का वीकएंड पलटवार

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के फिनलैंड टूर से एक बार फिर आम आदमी पार्टी सरकार और एलजी नजीब जंग के बीच तनतानी शुरू हो गई है।

एलजी ने सिसोदिया को टूर कैंसिल कर डेंगू और चिकनगुनिया से जूझ रही दिल्ली लौटने को कहा तो आप ने इस पर पलटवार किया है।

दिल्ली सरकार के मंत्री ने हमला बोलते हुए कहा कि एलजी को लगता है कि दिल्ली में हेल्थ को लेकर इमर्जेंसी की स्थिति है और वे वीकएंड पर काम नहीं करना चाहते।

READ ALSO: LG नजीब जंग ने सिसोदिया को भेजा फरमान- विदेश दौरा छोड़ तुरंत दिल्ली आओ

najeeb jung

फैक्स के बाद सुबह-सुबह एलजी ऑफिस पर धावा

शुक्रवार की रात एलजी ने दिल्ली में स्वास्थ्य संकट का हवाला देकर मनीष सिसोदिया को फिनलैंड से लौटने के लिए फैक्स किया तो शनिवार की सुबह आप सरकार के मंत्री कपिल मिश्रा और सत्येंद्र जैन एलजी से मिलने उनके दफ्तर चले गए।

वहां एलजी से मुलाकात नहीं हो पाई तो दिल्ली के पर्यटन और संस्कृति मंत्री कपिल मिश्रा ने उनकी आलोचना करते हुए कहा, 'उन्होंने रात को फैक्स किया तो हमें लगा कि इमर्जेंसी है इसलिए हम उनसे मिलने ये सोचकर दौड़े आए कि वे दफ्तर में होंगे लेकिन वो तो वीकएंड मना रहे हैं।'

'वीकएंड पर एलजी काम नहीं करना चाहते'

कपिल मिश्रा ने कहा कि एलजी ने उनका नंबर ब्लॉक कर रखा है। जब स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने उनको फोन किया तो पता लगा कि वह घर पर हैं ही नहीं। आज वो नहीं मिल पाएंगे। एलजी वीकएंड पर काम नहीं करना चाहते।

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि अगर एलजी को लगता है कि दिल्ली में हेल्थ इमर्जेंसी के हालात हैं तो वे मुझे बुला सकते थे। कपिल मिश्रा ने कहा कि एलजी साहब को शनिवार और रविवार को भी काम करना चाहिए।

एलजी ऑफिस ने किया आरोपों का खंडन

कपिला मिश्रा और सत्येंद्र जैन के आरोपों को खारिज करते हुए एलजी ऑफिस ने कहा कि दोनों बिना अप्वाइंटमेंट के सुबह में आए थे और इसकी सूचना भी नहीं दी। उनको तो मीडिया से पता चला कि वे यहां आए थे।

READ ALSO: आने वाला है 20 रुपए का नया नोट, बदल जाएंगी इसकी ये 6 चीजें

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aap govt in Delhi criticized LG for sending fax to Education Minister Manish Sisodia to cut finland tour.
Please Wait while comments are loading...