पड़ोसी ने किया रेप, गर्भवती होने पर खिलाई गर्भपात की दवा, छात्रा ने स्कूल टॉयलेट में जन्मा बच्चा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में दसवीं की छात्रा का करीब साढ़े छह माह की बच्ची को जन्म देने का मामला सामने आया है। लड़की का उसके पड़ोस में रहने वाला एक ऑटो ड्राइवर लंबे समय से उसका यौन शोषण कर रहा था। वो गर्भवती हो गई तो उसे गर्भपात की दवा दे दी, जिससे उसकी स्कूल में प्री-मैच्योर डिलीवरी हो गई।

काफी दिन से कर रहा था यौन शोषण

काफी दिन से कर रहा था यौन शोषण

स्कूल में 10वीं की छात्रा ने बच्ची को जन्म देने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया और पुलिस को भी सूचना दी गई। पूछताछ में उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाला 51 साल का ऑटो चालक उसका रेप कर रहा था। लड़की किसी को बताए ना इसके लिए वो उसे कभी 500 तो कभी 1000 रुपए दे देता था।

प्रेग्नेंट होने पर खिलाई दवा

प्रेग्नेंट होने पर खिलाई दवा

लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो उसने सबको बता देने की बात कही। इस पर आरोपी ने उसे गर्भपात की दवा दे दी। लड़की का गर्भ छह माह का हो चुका था। दवा के असर से स्कूल में उसकी डिलीवरी हो गई। 20 जुलाई को स्कूल के बाथरूम में लड़की ने बच्ची को जन्म दिया। किशोरी अब अस्पताल में भर्ती है और उसकी सेहत में सुधार हो रहा है। नवजात बच्ची को भी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

माता-पिता को नहीं चला पता

माता-पिता को नहीं चला पता

लड़की छह माह की गर्भवती हो चुकी थी लेकिन उसके माता-पिता का भी ध्यान इस पर गया।उन्हें लगता था कि पेट की किसी बीमारी की वजह से लड़की का पेट थोड़ा मोटा हो रहा है। पुलिस ने 51 साल के आरोपी ऑटो रिक्शा ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
10th class student give birth a baby in school raped by auto driver
Please Wait while comments are loading...