कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिखाया फटा हुआ कुर्ता तो लोगों ने कहा - क्या 6 रुपए भी नहीं है?

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक रैली में अपना फटा हुआ कुर्ता दिखाया, जिसके बाद लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, एक बार फिर से चर्चा में हैं। वैसे तो वो हर राजनीतिक हलचल के बाद वो चर्चा का विषय बन जाते हैं लेकिन इस बार राहुल ने कुछ ऐसा किया है जिसके चलते वो फिर से ट्रोल्स के शिकार हो गए। उत्तराखंड में कांग्रेस की विजय संकल्प रैली के दौरान उन्होंने अपना फटा हुए कुर्ते में हाथ डाल कर कार्यकर्ताओं से कहा कि मेरा पॉकेट, कुर्ता ा हो तो मुझे फर्क नहीं पड़ता लेकिन मोदी जी का कपड़ा नहीं फटा होगा और वो गरीब की राजनीति करते हैं। इस दौरान उन्होंने कुर्ते की फटी हुई जेब में हाथ डाल कर दिखाया।

राहुल ने दिखाया फटा हुआ कुर्ता तो लोगों ने कहा - क्या 6 रुपए भी नहीं है?

इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने राहुल का स्वागत ताली बजाकर किया। बता दें कि राहुल के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब खिल्ली उड़ी। खिल्ली इसलिए भी उड़ी क्योंकि वो हाल ही में यूरोप की छुट्टी से लौटे हैं। सोशल मीडिया पर किसी ने लिखा कि कृपया राहुल को कुर्ता खरीदने में मदद करिए तो किसी ने कहा कि क्या मैं आपके लिए नया कुर्ता खरीद सकता हूं? राहुल भांगड़ियां ने लिखा है वो शख्स जो 2 हफ्ते की छुट्टी मना कर यूरोप से लौटा है वो फटा हुआ कुर्ता दिखा रहा है। वहीं अश्विन मुसरन ने लिखा है मैं आपके लिए नया कुर्ता खरीद सकता हूं।

राहुल ने दिखाया फटा हुआ कुर्ता तो लोगों ने कहा - क्या 6 रुपए भी नहीं है?

कृप्टिक माइंड ने लिखा है - मैं मोदी मोदी चिल्लाउंगा कुर्ता फाड़ के कहने से कोई गरीब नहीं हो जाता भाई साहेब। किरण कुमार ने लिखा है सिद्धू कहते हैं मैं पैदाइशी कांग्रेसी हूं। सिक्रेट फॉरेन ट्रिप राहुल कहते हैं मेरा खादी खादी का कुर्ता फट गया। अइयो! विजय ने लिखा है सर, क्या आप का कुर्ता इस चार्टर्ड प्लेन में सफर के दौरान फट गया। पंकज ने लिखा है देश पर 60 साल सरकार रहने के बाद भी ये सिलाई के 6 रुपए नहीं दे सकते।

राहुल ने दिखाया फटा हुआ कुर्ता तो लोगों ने कहा - क्या 6 रुपए भी नहीं है?

ये भी पढ़ें: रामगोपाल ने किया ऐसा पुख्ता इंतजाम, SC तक में नहीं होगी मुलायम, शिवपाल की सुनवाई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi showed his ‘torn’ kurta in vijay sankalp rally Uttarakhand
Please Wait while comments are loading...