तमिलनाडु की राजनीति में गतिरोध जारी, शशिकला ने विधायकों से मुलाकात कर की आगे की रणनीति पर चर्चा

तमिलनाडु का अगला मुख्‍यमंत्री कौन होगा, इस बात को लेकर अभी भी गतिरोध जारी है। पर एआईएडीएमके में वीके शशिकला और ओ पन्‍नीरसेल्‍वम के बीच मुख्‍यमंत्री पद को लेकर लगातार आपसी खींचतान बढ़ती जा रही है।

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्‍नई। तमिलनाडु का अगला मुख्‍यमंत्री कौन होगा, इस बात को लेकर अभी भी गतिरोध जारी है। पर एआईएडीएमके में वीके शशिकला और ओ पन्‍नीरसेल्‍वम के बीच मुख्‍यमंत्री पद को लेकर लगातार आपसी खींचतान बढ़ती जा रही है। आपको बता दे कि तमिलनाडु के वर्तमान मुख्‍यमंत्री ओ पन्‍नीरसेल्‍वम को राज्‍य के प्राथमिक शिक्षा मंत्री के पंडियाराजन, नमक्‍कल से सांसद पीआर सुंदरम, कृष्णागिरी के सांसद अशोक कुमार का समर्थन मिल गया है। इस सारे गतिरोध के बीच एआईएडीएमके की महासचिव वीके शशिकला ने राज्‍यपाल से मिलने का समय मांगा है।

तमिलनाडु की राजनीति में नया मोड़, शशिकला ने मांगा राज्‍यपाल से समय

इसी के मद्देनजर शशिकला के समर्थन वाले 130 विधायक गोल्‍डन बे रिसोर्ट के बाहर ठहरे हुए हैं, वहां पर भारी पुलिस बल तैनाती कर दी गई है। एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला ने यहां पर रूके हुए सभी विधायकों से मुलाकात की और इस बीच उनके समर्थकों ने उनके समर्थन में नारे में लगाए। इसी बीच सुरक्षा इंतजाम के तहत राजभवन के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। विधायकों के संग बैठक कर शशिकला ने आगे की रणनीति पर चर्चा की।

तमिलनाडु की राजनीति में नया मोड़, शशिकला ने मांगा राज्‍यपाल से समय

तमिलनाडु की राजनीति में नया मोड़, शशिकला ने मांगा राज्‍यपाल से समय

अभी यह खबर आ रही है कि मुख्‍यमंत्री ओ पन्‍नीरसेल्‍वम से मिलने वाले कई एआईएडीएमके नेताओं ने बताया कि महाबलीपुरम के जिस रिजॉर्ट में पार्टी के विधायक ठहरे हैं, उनमें से कई विधायक वीके शशिकला का साथ छोड़कर अब पन्‍नीरसेल्‍वम के साथ जाना चाहते हैं।

तमिलनाडु की राजनीति में नया मोड़, शशिकला ने मांगा राज्‍यपाल से समय

वहीं इसी बीच एक ट्वीट के जरिए के पंडियाराजन ने ट्वीट करके अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों से राय मांगी थी। इस पर कई लोगों ने उन्‍हें ओ पन्‍नीरसेल्‍वम का साथ देने की बात कही है।

वहीं मुख्‍यमंत्री पन्नीरसेल्वम का कहना है कि जयललिता की आत्मा हमारा मार्गदर्शन कर रही है, सत्य की जीत होगी। उन्‍होंने यह भी कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि जिन लोगों को भी तमिलनाडु की चिंता है, वे हमारे साथ आएंगे।

वहीं दूसरी तरफ एआईएडीएमके की महासचिव वीके शशिकला ने अपनी सरकार बनाने के लिए समर्थक विधायकों के साथ राज्यपाल सी विद्यासागर राव से मुलाकात का समय मांगा है।

वीके शशिकला ने कहा कि अम्‍मा(जयललिता) इस समय हमें उन लोगों के बारे में बता रही हैं, जो सच में गद्दार हैं। उन्‍होंने कहा कि उन लोगों को लगता है कि 1.5 करोड़ समर्थकों वाली हमारी पार्टी को वो तोड़ सकते हैं। पर ऐसा होगा नहीं, उन्‍हें हार का सामना करना ही होगा। शशिकला ने कहा कि कड़ी मेहनत करके जयललिता ने इसे तीसरी सबसे बड़ी पार्टी बनाया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
who will become next chief minister of tamil nadu sasikala or o panneerselvam?
Please Wait while comments are loading...