जयललिता को लेकर शाम छह बजे हो सकती है कोई घोषणा : सुब्रहमण्‍यम स्‍वामी

राज्‍यसभा सांसद सुब्रहमण्‍यम स्‍वामी ने सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर लिखा है कि तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जे जयललिता को लेकर शाम को छह बजे कोई घोषणा की जा सकती है।

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्‍नई। राज्‍यसभा सांसद सुब्रहमण्‍यम स्‍वामी ने सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर लिखा है कि तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जे जयललिता को लेकर शाम को छह बजे कोई घोषणा की जा सकती है। पर उन्‍होंने यह नहीं बताया कि शाम को छह बजे क्‍या घोषणा की जाएगी।

jayalalitha

शाम को छह बजे चेन्‍नई में एआईएडीएमके नेताओं की बैठक होनी है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में जयललिता की खराब स्‍वास्‍थ्‍य को देखते हुए अंतरिम नेता का चुनाव हो सकता है।

तमिलनाडु की सीएम जयललिता की हालत बेहद गंभीर: डॉ. रिचर्ड बेले

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की कल शाम हॉर्ट अटैक आने के बाद सर्जरी की गई थी। पहली बार अपोलो अस्पताल ने बयान जारी करते हुए कहा था कि जयललिता की हालत बेहद नाजुक है। वहीं, उनकी तबीयत को लेकर लंदन के वरिष्ठ डॉक्टर प्रोफेसर रिचर्ड बेले का बयान आया था।

उन्होंने बताया कि जयललिता की तबीयत बेहद गंभीर है। जयललिता की खराब स्‍वास्‍थ्‍य की खबर आते ही अपोलो अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ जमा है।

अमेरिका ने जताई तमिलनाडु में अशांति की आशंका, नागरिकों को किया आगाह

केंद्र ने अपोलो अस्पताल के लिए डॉक्टरों की स्पेशल टीम भेजी थी। इस बीच केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने तमिलनाडु के राज्यपाल और मुख्य सचिव से जयललिता की तबीयत को लेकर बात की है। दूसरी तरफ सभी एआईएडीएमके विधायकों से सुबह 11 बजे अपोलो अस्पताल में इकट्ठा होने के लिए कहा गया है। वहीं कर्नाटक सड़क परिवहन निगम ने अस्थायी रूप से तमिलनाडु के लिए बस सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है।

तमिलनाडु में तनाव को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई है। तिरुवन्नामलाई में कुछ बसों के ऊपर पत्थर फेंके जाने के बाद परिवहन निगम ने एहतियात बरतते हुए बस सेवाओं को निलंबित करने का फैसला लिया है। बस सेवाएं कब बहाल होंगी, इसे लेकर अभी कुछ नहीं बताया गया है।

वहीं कर्नाटक-तमिलनाडु सीमा पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए भारी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। अपोलो अस्पताल के बाहर भी बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Expect announcement on Jayalalithaa at 6 pm: Swamy
Please Wait while comments are loading...