शशिकला पुष्पा के पति और वकील की पिटाई, AIADMK समर्थकों ने की मारपीट

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में एआईएडीएमके हेडक्वार्टर के बाहर जोरदार हंगामा देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि एआईएडीएमके समर्थकों ने पार्टी की सांसद शशिकला पुष्पा के पति लिंगेश्वर थिलागन और उनके वकील के पार्टी हेडक्वार्टर पहुंचने पर उनकी पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। इस बीच पुलिस ने बीच-बचाव करके हालात को काबू किया। जानकारी के मुताबिक शशिकला पुष्पा के पति और उनके वकील एआईएडीएमके पार्टी की जनरल काउंसिल की बैठक में राज्यसभा सांसद शशिकला का पार्टी महासचिव पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे थे।

shashikala pushpa husband शशिकला के पति और वकील की पिटाई, AIADMK समर्थकों ने की मारपीट

शशिकला के पति और वकील की पिटाई

शशिकला पुष्पा को एआईएडीएमके पार्टी से निकाला जा चुका है। उन्हें एक अगस्त को एआईएडीएमके से निकाला गया था। एआईएडीएमके कार्यालय के बाहर हुए हंगामे में शशिकला पुष्पा के पति और उनके वकील को गंभीर चोटें आई हैं। ये पूरा वाक्या ऐसे वक्त में सामने आया जब एक दिन बाद यानी गुरुवार को पार्टी की जनरल काउंसिल की बैठक में पार्टी महासचिव का चुनाव होना है। पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता के मुताबिक हंगामा उस समय हुआ जब शशिकला पुष्पा, उनके पति और उनके वकील एआईएडीएमके कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे।

पार्टी स्टाफ ने उनका पेपर लेने से इंकार कर दिया। उनका कहना था कि सीनियर स्टाफ नहीं हैं जिसकी वजह से नामांकन पत्र नहीं लिया जा सकता है। इसके बाद शशिकला पुष्पा के पति और समर्थकों की चाहत थी कि नामांकन पत्र दाखिल हो जाए। इसी को लेकर विवाद हुआ और भीड़ में शशिकला पुष्पा के पति और वकील की पिटाई कर दी गई।
इसे भी पढ़ें:- AIADMK में अम्मा की जगह लेंगी चिनम्मा, शशिकला के हाथों में पार्टी की कमान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sasikala Pushpa lawyer attacked outside party office by AIADMK workers in Chennai.
Please Wait while comments are loading...