''मझे देखकर मुस्करा मत देना मुख्यमंत्री जी, आपकी कुर्सी चली जाएगी''

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
चेन्नई। तमिलनाडु के नए सीएम ई पलानीसामी को सूबे के मुख्य विपक्षी दल के कार्यकारी अ‍ध्‍यक्ष एमके स्‍टालिन ने शुक्रवार को सलाह दी कि वह उन्‍हें देखकर मुस्‍कुराएं नहीं। स्टालिन ने कहा कि अगर पनालीसामी उन्हें देखकर मुस्कराए तो उनके हाथ से मुख्यमंत्री की कुर्सी चली जाएगी। स्टालिन के ऐसा सलाह देने की खास वजह है।
''मझे देखकर मुस्करा मत देना मुख्यमंत्री जी, आपकी कुर्सी चली जाएगी''

दरअसल दो हफ्ते से तमिलनाडु में जबरदस्त राजनीतिक उठापटक चल रही है। पनीरसेल्वम के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद शशिकला को विधायक दल का नेता चुना गया। शशिकला के मुख्यमंत्री बनने से पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने आय से अधिक संपंत्ति के मामले में उन्हें चार साल की सजा सुना दी, जिसके बाद पलानीसामी को तमिलनाडु का मुख्यमंत्री बनाया गया है। पलनीसामी को शशिकला का वफादार माना जाता है। दरअसल पनीरसेल्वम ने इस्तीफे के बाद शशिकला पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और इसके बाद दोनों तरफ से काफी कुछ कहा गया था। इसी बीच एक बात शशिकला की तरफ से कही गई थी, जिसको आधार बनाकर स्टालिन ने पलनीसामी को उनकी तरफ ना मुस्कराने की सलाह दी है।

क्यों कहा स्टालिन ने मेरी तरफ मुस्कराना मत
पनीरसेल्वम के इस्तीफे के बाद उनके आरोपों पर शशिकला नटराजन ने पनीरसेल्वम के आरोपों पर कहा था कि पनीरसेल्वम को ऐसा करने के लिए विपक्षी दल द्रमुक उकसा रहा है। शशिकला ने कहा कि सदन में भी पनीरसेल्वम विपक्षी नेताओं से मुस्करा-मुस्करा कर बात कर रहे थे। उन्होंने कहा था पनीरसेल्वम स्टालिन की तरफ मुस्कराते थे। हालांकि स्‍टालिन ने तब कहा था कि शशिकला की बात हास्‍यास्‍पद हैं। उन्‍होंने कहा था कि उन्हें देखकर तो जयललिता भी मुस्‍कुराती थीं। स्‍टालिन ने कहा कि वह जयललिता के साथ बातचीत भी करते थे। हालांकि अब उन्होंने शशिकला की बात पर जरूर चुटकी ली है। 
देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MK Stalin Advises to Edappadi Palaniswami Dont Smile at Me
Please Wait while comments are loading...