करुणानिधि की सेहत में सुधार, शुक्रवार को मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती डीएमके मुखिया करुणानिधि की सेहत तेजी से सुधर रही है। उनको जल्दी ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। दिसबंर के महीने में तबीयत बिगडने पर पिछले शुक्रवार को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराए गए द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) चीफ एम करुणानिधि की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है। उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बहुत जल्दी उनको अस्पताल से छुट्टी दे दिए जाने की बात कही है।

karun

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री 92 साल के करुणानिधि को पहले एक दिसंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अस्पताल से छुट्टी के आठ दिन बाद ही बीते शुक्रवार को फिर से उन्हें अस्पताल लाना पड़ा।

करुणानिधि को गले और फेफड़े में इंफेक्शन की वजह से भर्ती कराया गया था। 92 साल के नेता को यूरिनरी ट्रैक्ट में इंफेक्शन भी था और भोजन पचने में भी परेशानी हो रही थी।

डीएमके सुप्रीमो करुणानिधि फिर हॉस्पिटल में भर्ती, पार्टी में चिंता

अस्पताल ने जारी किया करुणानिधि का हेल्थ बुलेटिन

कावेरी अस्पताल की ओर से जारी की गई तस्वीर में करुणानिधि अपने कमरे में टीवी देखते हुए दिख रहे हैं। अस्पताल की ओर से बताया गया है कि एंटीबोयोटिक कोर्स पूरा होने पर उनको डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

द्रमुक नेता एम के स्टालिन ने कहा है कि करुणानिधि को 23 दिसंबर को अस्पचाल से छुट्टी मिल जाएगी। करुणानिधि की पिछले कुछ समय से लगातार बिगड़ती तबीयत उनके परिवार और पार्टी के लोगों के लिए चिंता का सबब बनी हुई है।

जयललिता के जाने के बाद कितनी बदल जाएगी राजनीति?

एम करुणानिधि तमिलनाडु की राजनीति का एक बेहद अहम चेहरा हैं। वो पिछले सात दशक से राजनीति में हैं। वो तमिलनाडु में हिन्दी विरोधी आंदोलनों में भी सक्रिय रहे हैं। तमिलनाडु के साथ-साथ केंद्र की राजनीति में भी वो अपना दखल रखते रहे हैं

करुणानिधि पांच बार (1969-71, 1971-76, 1989-91, 1996-2001 और 2006-2011)तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। करुणानिधि के नाम पर एक रिकॉर्ड है वो आज तक जिस भी सीट से, जो भी चुनाव लड़े हैं, हमेशा जीते हैं।

बोले करुणानिधि- स्टालिन होंगे वारिस, लेकिन करना होगा इंतजार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
karunanidhi fine to be discharged on Friday
Please Wait while comments are loading...