तमिलनाडु के पूर्व मुख्य सचिव मोहन राव ने कहा- मुझे बनाया जा रहा है निशाना, मेरी जिंदगी खतरे में

तमिलनाडु के पूर्व मुख्य सचिव मोहन राव ने कहा है कि अगर जयललिता जीवित होती तो क्या ऐसा होता? उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का शुक्रिया भी अदा किया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नईतमिलनाडु के पूर्व मुख्य सचिव पी राम मोहन राव ने कहा है कि मेरे मामले में समर्थन देने के लिए मैं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का शुक्रिया अदा करता हूं। बता दें कि बीते सप्ताह आयकर विभाग ने इनके आवास पर छापा मार कर 30 लाख रुपये कैश और पांच किलो सोना बरामद किया था।

तमिलनाडु के पूर्व मुख्य सचिव मोहन राव  ने कहा- मुझे बनाया जा रहा है निशाना, मेरी जिंदगी खतरे में

मंगलवार को एक प्रेस वार्ता में पत्रकारों से बात करते हुए मोहन राव ने कहा कि मैं यह बताना चाहता हूं कि मेरे घर से 'पंचनामा' मिला है। मैं आपको यह पंचनामा दे रहा हूं, कि आयकर विभाग को मेरे घर से क्या मिला? मुझे मेरे घर में नजरबंद कर लिया गया था। यह एक मुख्य सचिव के दफ्तर पर असंवैधानिक हमला है। मैं अभी भी मुख्य सचिव हूं। कहा कि CRPF मेरे घर में आई, मुझे सर्च वारंट दिखाय, जिसमें मेरा नाम नहीं था। उन्हें कुछ भी नहीं मिला। कोई दोषी ठहराए जा सकने वाले कागजात नहीं मिले, ना कोई सिक्रेट चेंबर।
मोहन राव ने कहा कि मैं मुख्य सचिव हूं। मैं तमिलनाडु का मुख्य सचिव हूं। वो मुझे ट्रांसफर ऑर्डर नहीं दे सकते। कहा कि मेरे घर में CRPF घुसी? क्या मुख्यमंत्री की अनुमति थी? मोहन ने कहा कि अगर मैडम (जयललिता) जिन्दा होतीं, तो क्या तमिलाडु के साथ ऐसा होता? कहा कि बंदूक की नोक पर CRPF मेरे घर में घुसी। मेरे बेटे के घर में घुसी। उन्होंने ऐसा क्यों किया?
मोहन ने इस दौरान दावा किया कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है, मेरी जिन्दगी खतरे में है। जानकारी दी कि आयकर विभाग को उनके घर से 1,12,320 रुपए नकद, बेटी और पत्नी के सोने, चांदी और भगवान के कुछ आभूषण कुल 20-25 किलो के आस पास मिला है। कहा कि मैं जनता की अदालत में जा रहा हूं। शेखर रेड्डी से संबंध हने के सवाल पर मोहन ने कहा कि उनका शेखर रेड्डी से कोई संपर्क नहीं है। ये भी पढ़ें: लालू ने पीएम मोदी से कहा चुन लीजिए पसंदीदा चौराहा, जहां जनता आपको दे सके सजा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former TamilNadu Chief Secy P Rama Mohana Rao said I am being targeted; I have fear, my life is in danger.
Please Wait while comments are loading...