सिरदर्द की वजह था जिंदा कॉकरोच, डॉक्‍टरों ने निकाला बाहर

चेन्‍नई में डॉक्‍टरों के सामने एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे देखकर उनके भी होश फाख्‍ता हो गए। डॉक्‍टरों ने एक महिला के सिर में घुसे हुए जिंदा कॉकरोच को बाहर निकाला है।

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्‍नई। चेन्‍नई में डॉक्‍टरों के सामने एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसे देखकर उनके भी होश फाख्‍ता हो गए। डॉक्‍टरों ने एक महिला के सिर में घुसे हुए जिंदा कॉकरोच को बाहर निकाला है। चेन्‍नई के सरकार स्‍टेनली अस्‍पताल के ईएनटी विभाग के सर्जन डॉक्‍टरों ने बताया कि अपने जीवन में पहली बार उनका ऐसे किसी केस से सामना हुआ था। ईएनटी विभाग के प्रोफेसर एम.एन शंकर ने बताया कि एक घंटें के इलाज के बाद डॉक्‍टरों ने सिर में घुसे हुए कॉकरोच को वापस निकाल लिया है। बताया जा रहा है कि 42 वर्षीय सेल्‍वी जिस समय जो रही थी उस समय ही यह कॉकरोच उनकी नाक के जरिए घुस गया। बाद में जब उनको कुछ अजीब सा लगा, तब यह बात सामने आई कि कुछ चीज उनकी आंखों और दिमाग के पास है।

सिरदर्द की वजह था जिंदा कॉकरोच, डॉक्‍टरों ने निकाला बाहर

सेल्‍वी एक डोमिस्टिक हेल्‍पर है वो इनजाम‍बक्‍कम में रहती हैं। उन्‍होंने बताया कि मंगलवार की रात में काम से आने के बाद जब वो सो रही थी, तभी ये कॉकरोच उनकी नाक में घुस गया। शुरुआत में तो उन्‍हें पता नहीं चला। पर बाद में अचानक से यह दर्द बहुत ज्‍यादा तेज हो गया। बाद असहनीय दर्द होने पर उनका दामाद उन्‍हें पास के एक क्‍लीनिक में ले गया और वहां से उन्‍हें दूसरे क्‍लीनिक में रिफर कर दिया गया। बाद में बुधवार को सुबह वो अपने इलाज के लिए स्‍टेनली अस्‍पताल पहुंची।

सेल्‍वी ने बताया कि पहले तो उन्‍होंने सोने की खूब कोशिश की, पर अचानक ही दर्द इतना तेज हो गया कि वो इसे बर्दाश्‍त ही नहीं कर पाईं। वो डॉक्‍टरों को सिर्फ इतना ही बता पा रही थीं कि कुछ उनके दिमाग के अंदर चल रहा है। पर वो यह नहीं बता पा रही थी कि वो क्‍या है। बाद में जब डॉक्‍टरों ने उनके सिर से कॉकरोच निकाल कर उन्‍हें दिखाया तब जाकर उन्‍हें राहत मिली।

Read More:एयर इंडिया के खाने में मिला कॉकरोच, यात्री ने ट्विटर पर डाली फोटो 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Doctors remove large live cockroach from 42 year old womans head in Chennai
Please Wait while comments are loading...

LIKE US ON FACEBOOK