चेन्नई मे अर्जुन की सारथी बनीं होर्डिंग पर नजर आईं जयललिता

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। 5 दिसंबर को चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में आखिरी सांसे लेने वाली तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जलयललिता एक बार फिर चर्चा में है। उनकी और शशिकला की तस्वीर वाला एक हॉर्डिंग चेन्नई में लगाया गया है। होर्डिंग पर जयललिता श्रीकृष्ण जबकि उनकी मौत के बाद पार्टी की महासचिव बनाई गईं शशिकला को अर्जुन दिखाया गया है। इस पोस्टर को लेकर दक्षिण भारत के सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी कुछ कह रहे हैं।

चेन्नई मे अर्जुन की सारथी बनीं होर्डिंग पर नजर आईं जयललिता

चेन्नई में लगे इस होर्डिंग में इस तरह का दृश्य बनाया गया है, जैसा महाभारत के दौरान सारथी के रूप में कृष्ण अर्जुन के साथ रहते हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस बात को लेकर आश्चर्य जता रहे हैं कि आखिर द्रविड़ों की राजनीति करने वाले राजनीतिक दलों के पोस्टर पर धर्म के सिंबल के इस्तेमाल को किस तरह से देखा जाए, लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या ये एक नई तरह की राजनीति की शुरुआत है। वहीं कुछ लोग होर्डिंग को डिजाइन करने वाले कलाकार की तारीफ भी खूब कर रहे हैं।

आपको बता दें कि लंबी बीमारी के बाद जे जयललिता का 5 दिसंबर को निधन हो गया था। जयरामन जयललिता का निधन 5 दिसंबर को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में हो गया था। जयललिता को 22 सितंबर को अस्पताल में भर्ती किया गया था, उन्हें पानी की कमी और को-मॉर्बिडिटीज की शिकायत थी। मुख्यमंत्री क्रिटिकल केयर यूनिट पर थीं और उनकी तबियत में सुधार हो रहा था। लेकिन 4 दिसंबर को जयललिता को बड़ा दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें तुरंत सीपीआर दी गई जिसके बाद उन्हें ईसीएमओ पर रखा गया। 5 दिसंबर को 11 बजकर 30 मिनट पर मौत हो गई थी। वह तमिलनाडु की मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ अपनी पार्टी अन्नाद्रमुक की भी मुखिया थीं। उनकी मौत के बाद प्रदेश का मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम को चुना गया है। वहीं शशिकला को पार्टी का महासचिव चुना गया है। 
पढ़ें- जयललिता को भारत रत्न दिलाने वाली याचिका मद्रास हाइकोर्ट ने की खारिज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AIADMK hoarding shows Jayalalithaa and Sasikala as Krishna and Arjuna in chennai
Please Wait while comments are loading...