AIADMK में महासचिव पद से हटाई जाएंगी शशिकला, भतीजे TTV दिनाकरन को पार्टी से निकाला

जयललिता के निधन के बाद पार्टी महासचिव बनाई गईं शशिकला और उनके भतीजे दिनाकरन को AIADMK से निकाल दिया जाएगा।

Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्नई। तमिलनाडु में सत्ताधारी दल ऑल इंडिया अन्ना द्रमुक मुनेत्र कड़गम (AIADMK) की अंदरूनी लड़ाई अब खुल कर सामने आ गई है। मंगलवार देर रात राज्य के वित्त मंत्री डी जयकुमार ने कहा AIADMK के सभी विधायक चाहते हैं कि दल पर किसी परिवार या व्यक्ति का वर्चस्व नहीं होना चाहिए।

तमिलनाडु में सत्ताधारी दल ऑल इंडिया अन्ना द्रमुक मुनेत्र कड़गम (AIADMK) की अंदरूनी लड़ाई अब खुल कर सामने आ गई है।

उन्होंने कहा कि एक समिति का गठन किया जा रहा है कि जो यह फैसला करेगी कि AIADMK का अगला महासचिव के साथ-साथ अन्य पदाधिकारी कौन होगा।

जयकुमार के इस बयान के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु की जेल में बंद शशिकला को महासचिव के पद से हटा दिया जाएगा। इसके साथ ही जयकुमार ने कहा कि शशिकला के भतीजे TTV दिनाकरन और उनके परिवार को भी पार्टी के उपमहासचिव पद से हटा दिया जाएगा।

वापस आ सकते हैं पन्नीरसेल्वम

इसके साथ ही राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और AIADMK के बागी ओ पन्‍नीरसेल्‍वम के साथ उनके समर्थकों की पार्टी में आ सकते हैं क्योंकि वो शुरूआत से कह रहे हैं कि वो सीएम नहीं बनना चाहते, उन्हें सिर्फ शशिकला और उनके परिवार को पार्टी से दूर रहना है।

बता दें कि जयललिता के निधन के बाद सत्ता को लेकर शशिकला से उनका विवाद गहरा गया था। एआईएडीएम (अम्मा) के वरिष्ठ नेता व लोकसभा के डिप्टी स्पीकर एम थंबीदुरई ने कहा है कि पार्टी में किसी तरह की फूट नहीं है, किसी के साथ मतभेद नहीं है। लोकतंत्र में मतभेद हो सकते हैं लेकिन उन्हें दूर किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें:बोले श्री श्री रविशंकर- जुर्माना आर्ट ऑफ लिविंग पर नहीं NGT पर लगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AIADmK have decided to delink Ttv Dinakaran and his family from the party, a committee will run the party
Please Wait while comments are loading...