तो क्‍या जयललिता की खासमखास शशिकला अब बनेगी तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

चेन्‍नई। जयललिता के निधन के बाद तमिलनाडु में मुख्‍यमंत्री पद को लेकर शुरु हुई दावेदारी की रार अभी तक खत्‍म नहीं हो पाई है। भले ही अभी तमिलनाडु में मुख्‍यमंत्री पद पर ओ. पन्‍नीरसेल्‍वम को बैठा दिया गया हो, पर अब तमिलनाडु सरकार के अंदर ही बदलाव की सुगबुगाहट शुरु हो गई है। यहां तक कहा जा रहा है कि एआईएडीएमके की महासचिव वीके शशिकला भविष्‍य में मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ले सकती हैं।

तो क्‍या जयललिता की खासमखास शशिकला अब बनेगी तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री?

तमिलनाडु में एआईएडीएमके सभी विधायकों की रविवार को एक बैठक बुलाई गई है। यह भी कहा जा रहा है कि इस दौरान तमिलनाडु की सत्‍ता में परिवर्तन हो सकता है। अभी तक की प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक 8 और 9 फरवरी को वीके शशिकला को तमिलनाडु का मुख्‍यमंत्री बनाया जा सकता है।

आपको बताते चले कि पूर्व मुख्यमंत्री और एआईएडीएमके पार्टी प्रमुख जयललिता के निधन के बाद ओ. पन्नीरसेल्वम को मुख्यमंत्री पद सौंपा गया था। जिस समय जयललिता अस्पताल में भर्ती थीं, उस समय उन्होंने ही अपने खासमखास ओ. पन्नीरसेल्वम को कार्यकारी मुख्यमंत्री नियुक्त किया था।

पर बाद में जययलिता के निधन पर शशिकला को महासचिव पद सौंपे जाने पर शुरुआत में संदेह और विवाद की स्थिति रही थी। वीके शशिकला को महासचिव के पद पर चुने जाने को लेकर विरोध भी हुआ था, पर इसके बावजूद शशिकला पार्टी महासचिव पद पर चुनाव किया गया था। कहा जा रहा है कि रविवार को पार्टी विधायकों की होने वाली बैठक में शशिकला को पार्टी के साथ-साथ सरकार का मुखिया भी बनाया जा सकता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
aiadmk general secretary vk sasikala could become chief minister of tamilnadu
Please Wait while comments are loading...