नाभा जेलब्रेक: पुलिस फायरिंग में मारी गई नेहा शर्मा की दर्दनाक कहानी

पिता की मौत के बाद पूरे परिवार के लिए कमाने की जिम्मेदारी नेहा ने कम उम्र में संभाल ली थी। नाभा जेलब्रेक के बाद पुलिस की गोलियों की शिकार हो गई एक मासूम की सपनों से भरी जिंदगी।

Subscribe to Oneindia Hindi

पटियाला। नाभा जेलब्रेक के बाद खूंखार अपराधियों को तलाशने में लगी पुलिस से एक बड़ी लापरवाही हो गई जिसकी वजह से 25 साल की नेहा शर्मा मारी गई। रविवार को पटियाला में एक नाके पर पुलिस फायरिंग में जान गंवाने वाली नेहा, अपने परिवार की इकलौती कमाने वाली बेटी थी।

Read Also: कैसे हुआ 9 मिनट में नाभा जेलब्रेक, दांत दर्द का बहाना कर भागा था मास्टरमाइंड

neha sharma1

अपराधियों के शक में पुलिस ने की फायरिंग

फरार हुए अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस ने रविवार को पटियाला में एक चेक प्वाइंट पर तेजी से जा रही स्विफ्ट डिजाइर कार पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने कार पर तीन फायर किए जिसमें दो गोलियां नेहा को चीर गईं। वह उस रात हरियाणा के एक फंक्शन में डांस परफॉर्म करने जा रही थी।

पिता की मौत के बाद डांसर का पेशा अपनाया

15 साल पहले पिता की मौत और भाइयों की बेरोजगारी की वजह से नेहा शर्मा के परिवार की आर्थिक स्थिति खराब थी। गरीबी की वजह से नेहा शर्मा ने 12वीं के बाद पढ़ना छोड़ दिया और परिवार को पालने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठा लीं। उसने अरमान एंटरटेनमेंट ग्रुप ज्वाइन किया और डांसर के तौर पर शादी के फंक्शन में परफॉर्म करने लगी।

neha sharma2

नेहा का सपना था, उसके पास एक घर हो

नेहा की मां नीलम शर्मा अपनी बेटी को खोने के गम से सदमे में हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी का सपना था कि उसके पास एक घर हो। इसके लिए उसने 10 लाख का लोन लेकर घर खरीदा था और किश्तें चुका रही थी।

नेहा ने अपने छोटे भाई मंथन शर्मा को उसके जन्मदिन पर गिफ्ट में बाइक खरीदकर देने का वादा किया था।

अब लोन कैसे चुकाएगा परिवार?

नेहा हर महीने अपने परिवार के लिए लगभग 30 हजार रुपए कमा लेती थी। लेकिन अचानक हुई उसकी मौत के बाद परिवार को सूझ नहीं रहा है कि घर के लोन की किश्तें अब कैसे चुकाई जाएंगी? इस घर में चार महीने पहले ही पूरा परिवार शिफ्ट हुआ था।

पिछले महीने नेहा ने मनाया था बर्थडे

पिछले महीने नेहा 25 साल की हुई थी और उसने अपना बर्थडे 18 अक्टूबर को मनाया था। नेहा की मां उसकी शादी करना चाहती थीं लेकिन वह पहले अपने भाइयों को सेटल करना चाहती थी।

नेहा के भाई ने बहन के बारे में बताया, 'उसने बहुत कम उम्र में परिवार की जिम्मेदारी संभाली थी और उसने कभी कोई शिकायत नहीं की। उसने हमलोगों के लिए बहुत त्याग किया।'

नेहा को जब गोली लगी तब कार चला रहे थे सर्वजीत

अरमान एंटरटेनमेंट ग्रुप के मालिक सर्वजीत सिंह ने भी नेहा को याद करते हुए कहा कि वह हमेशा अपने परिवार की चिंता करती थी और बहुत समर्पित होकर काम करती थी। जब नेहा को गोली लगी उस वक्त सर्वजीत कार ड्राइव कर रहे थे।

सर्वजीत ने बताया कि उन्होंने नाका तोड़कर भागने की कोशिश नहीं की। पुलिस ने कार पर फायर कर दी। उन्होंने कहा, 'अगर हम भागने की कोशिश करते तो पुलिस हम पर पीछे से गोलियां चलाती।'

Read More : नाभा जेलब्रेक: पहले स्टार खिलाड़ी था विकी गोंडर, बाद में कैसे बन गया गैंगस्टर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Neha Sharma was going to perform in a marriage function. In the way, she became victim of the bullets fired by police after Nabha jail break.
Please Wait while comments are loading...