एक सच्चा सिख कभी कांग्रेस को वोट नहीं दे सकता: बादल

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पंजाब। पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा है कि कांग्रेस सिखों की कातिल है, सच्चा सिख कभी कांग्रेस को वोट नहीं दे सकता और जो सिख कांग्रेस को वोट दे वो अपने समुदाय का गद्दार है।

badal

पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के बेटे और उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने इकॉनोमिक्स टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि सच्चा सिख कभी कांग्रेस को वोट नहीं देता क्योंकि ये पार्टी सिख विरोधी है।

बादल ने 1984 के ऑपरेशन ब्लू स्टार और सिख विरोधी दंगों की जिक्र करते हुए कहा कि जिस पार्टी ने अकाल तख्त को ध्वस्त कराया हो और हमारे हजारों भाई-बहनो का खून किया हो उसे कोई सिख कैसे वोट दे सकता है।

उन्होंने कहा कि वो दिल से ऐसा महसूस करते हैं कि कांग्रेस को वोट देने वाला सिख कौम का गद्दार है।

पचास का हुआ पंजाब, साठ का मध्य प्रदेश, ऐसा मना जश्न

राहुल गांधी को पंजाब के युवा सबक सिखाएंगे: बादल

राहुल गांधी पर हमला करते हुए बादल ने कहा कि राहुल ने पंजाब आकर युवाओं को नशे का आदी बताया, जिससे युवा उनसे खफा हैं। उन्होंने कहा कि युवा राहुल को उनके इस आरोप पर जवाब देंगे।

बादल ने कहा कि उन्होंने कड़े कदन उठाकर पाकिस्तान से सप्लाई होने वाली ड्रग्स को रोका है। उन्होंने कहा कि नशे का धंधा रोकने के लिए उनकी सरकार ने कड़े कदम उठाए हैं।

अगले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन पर बादल ने कहा कि 'आप' दस सीटों के भीतर सिमट जाएगी। वहीं कांग्रेस को 30-35 सीटें मिलेंगी।

पंजाब: कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू को दिया उप मुख्यमंत्री बनाने का ऑफर

बादल ने कहा कि कांग्रेस और आप भाजपा से इस्तीफा देने वाले सिद्धू को लेने के लिए जोरआजमाइश कर रहे हैं, इससे पता चलता है कि दोनों पार्टियों के पास चुनाव के लिए चेहरे की कितनी कमी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sukhbir Singh Badal says true Sikh can never vote for Congress
Please Wait while comments are loading...