सिद्धू नहीं बनाएंगे पार्टी, बना रहेगा सियासी मंच आवाज-ए-पंजाब

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों में कोई भी राजनीतिक पार्टी बनाने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने यह जानकारी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए दी।

navjot singh sidhu to not form political party until punjab elections . क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू आगामी पंजाब विधानसभा चुनावों में कोई भी राजनीतिक पार्टी बनाने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने यह जानकारी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए दी।

Match Preview: कानपुर टेस्‍ट मैच से पहले जानिए क्‍या है भारत-न्यूजीलैंड की मौजूदा स्थिति

नवजोत सिंह ने कहा कि पार्टी बनाने में तकरीबन 2 से 3 साल का वक्त लगता है और वह पार्टी बनाकर बादल-अमरिंदर के खिलाफ वोट बांटना नहीं चाहते हैं।

जारी रहेगा सियासी मंच

उन्होंने साफ किया कि 'आवाज-ए-पंजाब' नामक उनका सियासी मंच अभी जारी रहेगा। यह मंच उन्होंने बैंस भाइयों, परगट सिंह के संग मिलकर शुरू किया था और यह चुनाव तक बना रहेगा।

पाकिस्‍तान का नाम सुनते ही भड़क उठे कपिल देव, जानिए क्‍यों

केजरीवाल पर लगाया था आरोप

वहीं ऐसी खबरें भी हैं कि सिद्धू कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से भी किनारा कर सकते हैं। उनकी पत्नी नवजोत कौर ने हाल ही बताया था कि सिद्धू के लिए पंजाब प्राथमिक है।

बीजेपी का 12 वर्षों का था साथ

52 वर्षीय नवजोत सिंह सिद्धू ने केजरीवाल पर हां में हां मिलाने का आरोप भी लगाया था। उन्होंने दावा किया कि केजरीवाल ने उनसे पंजाब चुनाव में हिस्सा न लेने को भी कहा था। उन्होंने जुलाई में राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। वह 12 वर्षों से बीजेपी से जुड़े थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
navjot singh sidhu to not form political party until punjab elections
Please Wait while comments are loading...