अरविंद केजरीवाल क्या सही में दिल्ली छोड़ पंजाब के मुख्यमंत्री बन जाएंगे?

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मोहाली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का एक बयान चर्चा बना हुआ है। उनके पंजाब के मोहाली में आज एक चुनावी सभा में अरविंद केजरीवाल को पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर पेश करने की बात कही जा रही है। वीडियो के आने को बाद मीडिया और सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर खबरें की जा रही हैं। पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने इसको लेकर बयान भी दे दिया है। उन्होंने कहा कि वो तो पहले ही कह चुके हैं कि केजरीवाल पंजाब आना चाहते हैं। ऐसे में दिल्ली पंजाब और दिल्ली के लोग जरूर जानना चाहेंगे कि क्या केजरीवाल पंजाब जा रहे हैं।

क्या सच में दिल्ली छोड़ पंजाब के सीएम बन जाएंगे केजरीवाल

सिसोदिया का मन तो हम आपको नहीं बता सकते लेकिन उनके बयान के वो शब्द हम आपको बता रहे हैं जो मनीष सिसोदिया ने मोहाली में कहे। सिसोदिया ने मंच पर बोलते हुए कहा ''अभी ये भाई पूछ रहे थे कि पंजाब का मुख्यमंत्री कौन बनेगा, तो आप तो ये मानकर चलो कि पंजाब का मुख्यमंत्री केजरीवाल बनने वाला है। मैं ये बोल रहा हूं आपको कि जो भी मुख्यमंत्री बने, ये अरविंद केजरीवाल की जिम्मेदारी है कि जो वादे आपसे करके गए, वो पूरे करवाएंगे।''

मनीष सिसोदिया के उस बयान के बाद अकाली दल और दूसरी पार्टियां केजरीवाल को पंजाब के मुख्यमंत्री पद का लालची बता रही हैं, तो वहीं आम आदमी पार्टी ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि सिसोदिया का कहना है कि केजरीवाल पर भरोसा कर वोट दीजिए और मुख्यमंत्री के चेहरे की फिक्र छोड़ दीजिए। सिसोदिया को सुनने पर ये बयान उसी तरह का दिखता है जैसे कई दूसरी पार्टी भी अपने किसी नेता के नाम पर वोट मांगती हैं।  आपको बता दें कि अगले महीने पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसमें पंजाप भी शामिल हैं। पंजाब में इस बार कांग्रेस और भाजपा-अकाली गठबंधन के साथ-साथ आम आदमी पार्टी के होने से मुकाबला त्रिकोणीय होने की बात कही जा रही है।
पढ़ें- कांग्रेस का घोषणापत्र-किसानों का कर्जा होगा माफ, बेरोजगार युवाओं को मिलेगा 2500 रुपए का भत्‍ता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Manish Sisodia say in punjab Assume Arvind Kejriwal is your chief minister
Please Wait while comments are loading...