केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर की धमकी, 'अकालियों को इशारा किया तो जिंदा नहीं बचेंगे आप कार्यकर्ता'

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि बादल परिवार की बहु खुलेआम पंजाब के लोगों को जान से मारने की धमकी दे रही हैं। पंजाब के लोग 4 तारीख को इसका बदला लेंगे।

Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की पुत्रवधु और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने आम आदमी पार्टी को खुली धमकी दी है। हरसिमरत कौर ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने शिरोमणी अकाली दल के कार्यकर्ताओं को हिंसा का रास्ता अपनाने को कहा तो आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जिंदा नहीं बचेंगे। हरसिमरत कौर के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि बादल परिवार की बहु खुलेआम पंजाब के लोगों को जान से मारने की धमकी दे रही हैं। पंजाब के लोग चुप नहीं रहेंगे। 4 तारीख को इसका बदला लेंगे।

harsimrat kaur badal केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर की धमकी, 'अकालियों को इशारा किया तो जिंदा नहीं बचेंगे आप कार्यकर्ता'

गौरतलब है कि बुधवार को पंजाब के मुक्तसर में एक सभा को संबोधित करते समय मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के ऊपर एक शख्स ने जूता फेंक दिया था। सीएम पर जूता फेंकने वाले शख्स की पहचना गुरबख्श सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने उस सूत्रों के मुताबिक जूता बादल को लगा, जिसकी वजह से उनके हाथ में कांच लग गया। हरसिमरत कौर ने इसके लिए आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने आप सांसद भगवंत मान पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो वोटरों को चुनाव के दौरान हिंसक होने के लिए उकसा रहा हैं।

4 फरवरी को है पंजाब में विधानसभा चुनाव

आपको बता दें कि पंजाब में विधानसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है। पंजाब में आगामी 4 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। हाल ही दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पंजाब के मोहाली में एक चुनावी सभा में भीड़ से केजरीवाल को सीएम मानकर वोट देने की अपील की थी, जिसके बाद पंजाब और दिल्ली में विपक्षी पार्टियों ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को निशाने पर ले लिया। इसके बाद खुद केजरीवाल ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी पार्टी को पंजाब में अगर जीत मिली तो वो दिल्ली छोड़कर पंजाब के सीएम नहीं बनेंगे। पंजाब का सीएम एक पंजाबी ही होगा। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया के बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। ये भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल बोले, मैं नहीं दावेदार पंजाबी ही होगा पंजाब का सीएम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Harsimrat Kaur says, if Badal tells akalis to turn violent, AAP workers will not stay alive.
Please Wait while comments are loading...