इन सेक्टर्स में जॉब्स करने वाली महिलाएं अपने पार्टनर को देती हैं धोखा

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्यार में धोखा देना, पार्टनर को धोखा देकर किसी और से संबंध बनाना ये सब कोई नई बात नहीं है। इसी डर से कई पुरुष अपने घर की महिलाओं को बाहर काम नहीं करने देते। लेकिन अगर आप किसी ऐसी लड़की की तलाश में हैं, जो जीवनभर आपके साथ रहे और आपको कभी धोखा न दें तो इस सर्वे रिपोर्ट को पढ़ना आपके लिए बेहद जरुरी है।

affair

धोखेबाज महिलाओं की पहचान

दरअसल ये सर्वे रिपोर्ट उन महिलाओं पर तैयार किया गया है जो अपने पार्टनर को धोखा देकर किसी और से संबंध रखती है। इस सर्वे में ऐसे ही कुछ जॉब्स के बारे में बताया गया है, जिसे करने वाली महिलाएं सबसे ज्यादा धोखेबाज होती है। कुछ जॉब्स ऐसी जिन्हें करने वाले व्यक्तियों पर आप भरोसा नहीं कर सकते। सड़क किनारे किस रहा था कपल, तीन लड़कियों ने जमकर की पिटाई

क्यों ऑफिस में अफेयर करती हैं महिलाएं ?

विक्टोरिया मिलान द्वारा कराए गए इस सर्वे के मुताबिक इन नौकरियों को करने वाली महिलाएं या तो अपने पार्टनर के साथ धोखा कर रही हैं या फिर कर चुकी हैं। 5000 से अधिक महिलाओं पर ये सर्वे किया गया । इस सर्वे के मुताबिक 3 में से दो महिलाएं अपने ऑफिस के दोस्तों के साथ संबंध रखती हैं। ऐसा केवल इसलिए क्योंकि उनका मानना है कि ऑफिस में किसी साथी के साथ अफेयर से काम करना आसान हो जाता है। कार पार्क में अंतरंग हुआ जोड़ा, पड़ोसियों ने बना लिया वीडियो

ऑफिस में अफेयर होने पर क्या है खतरा ?

सर्वे में हिस्सा लेने वाली कुछ महिलाओं का मानना था कि ऑफिस में किसी साथी के साथ अफेयर रखने से एक समस्या यह होता है कि जब दोनों के बीच में संबंध खराब हो जाते हैं तब भी ऑफिस में दोनों को साथ काम करना पड़ता है। वहीं ऑफिस में अफेयर होने से उनके पार्टनर तक बात पहुंचने का डर ज्यादा रहता है।

कौन सी नौकरी करने वाली महिलाएं धोखेबाज?

सर्वे में सिर्फ 10 प्रतिशत महिलाएं ऐसा सोचती हैं कि करियर के साथ लव लाइफ एक्टिव रखने से करियर पर बुरा प्रभाव पड़ता है। विक्टोरिया मिलान के इस सर्वे के मुताबिक बैंकर्स और ब्रोकर अपने पार्टनर को सबसे ज्यादा चीट करते हैं। इसके अलावा बिजनेस सेक्टर के सीईओ, मैनेजर, सेक्रेटरी, स्पोर्ट्स-सेक्टर, म्यूजीशियन, मॉडल्स, अभिनेता, फोटोग्राफर, लॉयर, सेक्रेटरी, जर्नलिस्ट, पब्लिक रिलेशन, कम्यूनिकेटर, डॉक्टर, नर्स, नर्सिंग एसिस्टेंट अपने पार्टनर को धोखा देने में सबसे आगे रहती हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bankers and brokers are the biggest love cheats, according to new research.They are the most likely to play away from home - ahead of pilots and flight attendants and doctors and nurses, a survey reveals.
Please Wait while comments are loading...