बिकने जा रहा है विजय माल्या का आलिशान ‘किंगफिशर विला’, जानें कितनी है कीमत

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। किंगफिशर के मालिक और 9000 करोड़ के कर्जदार विजय माल्या का आलीशान विला बिकने जा रहा है। माल्या के इस शानदार विला 'किंगफिशर विला' को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया नीलाम कर रही है। गोवा स्थित इस विला की नीलामी 19 अक्टूबर को होनी है।

vijay mallya

जानें कितनी है कीमत

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने इस विला की शुरूआती बोली 85 करोड़ रुपए से रखी है। यानी इसकी नीलामी की शुरूआत 85 करोड़ रुपए से होगी। बैंक को उम्मीद है कि वो इस विला को नीलाम करने में कामियाब हो पाएगी। दरअसल ये विला गोवा के कंडोलिम बीच पर है। लेकिन विजय माल्या के विवाद की वजह से इसका कोई खरीददार मिलना मुश्किल लग रहा है।

नहीं मिला खरीददार

इससे पहले भी बैंक ने विजय माल्या की बाकी प्रोपर्टी को भी बेचने की कोशिश की थी। लेकिन उन्हें कोई ग्राहक नहीं मिला था। दरअसल दलालों के अलावा कोई भी किंगफिशर ब्रांड की प्रॉपर्टी खरीदने को तैयार नहीं है।गौरतलब है कि विजय माल्या पर अलग-अलग बैंकों से 9 हजार करोड़ का कर्ज है। बैकों के कर्ज के बोझ तले दबे माल्या मार्च 2016 में लदंन भाग चुके है। उनके पासपोर्ट रद्द किए जा चुके है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vijay Mallya's fabled Kingfisher Villa in Goa has been put on the block by State Bank of India for Rs 85 crore. The auction of the beachside property will take place on October 19.
Please Wait while comments are loading...