इस बैंक के खाताधारकों के अकाउंट से अपने आप ही कट गए रुपए, लोग हैरान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अंबाला। अगर आपका बैंक अकाउंट अंबाला के पंजाब नेशनल बैंक में हैं तो ये खबर जरूर पढ़ें। दरअसल इस बैंक में खाताधारकों के अंकाउंट से अपने आप पैसे काटे जा रहे है। हजार से लेकर 70-80 हजार तक रुपए अपने आप अकाउंट से कट गए है। मोबाइल पर पैसा कटने का मैसेज पढ़कर लोग दंग रह गए।

 बैंक खाते से अपने आप कट गए पैसे

बैंक खाते से अपने आप कट गए पैसे

हरियाणा के अंबाला के पंजाब नेशनल बैंक के उपभोक्ताओं के बैंक खाते से अपने आप पैसे कट गए। मोबाइल पर मैसेज आने के बाद से उपभोक्ता में हड़कंप मच गया। अमर उजाला की खबर के मुताबिक सुबह बैंक खुलने के साथ ही कई उपभोक्ता एक समान ही शिकायत लेकर बैंक पहुंच गए।

 बैंक के पास जवाब नहीं

बैंक के पास जवाब नहीं

वहां मौजूद कई उपभोक्ताओं ने अपने काते से पैसे निकलने की शिकायत की। बैंक के बाहर जमा हुए दवा कारोबार संजीव प्रभाकर ने अपने खाते से 28 हजार रुपए निकलने की शिकायत की तो कपड़ा कारोबारी संदीप के 34500 रुपए खाते से बिना किसी सूचना के निकाले जाने की सूचना दी, जबकि रणजीत सिंह ने शिकायत की कि उसके खाते से बिना उसकी जानकारी के 85 हजार रुपए गायब हो गए।

बैंक स्टाफ भी असमंजस में

बैंक स्टाफ भी असमंजस में

लोगों की इस शिकायत पर बैंक के पास फिलहाल कोई जवाब नहीं है। बैंक स्टाफ भी असमंजस में हैं। बैंक ने इस मामले की गंभीरता से जांच के आदेश दे दिए है। रिपोर्ट के मुताबिक बैंक खातों से पैसे निकलने का सिलसिला देर शाम से शुरू हो गया था और देर रात तक जारी रहा।बैंक से संतोषजनक जवाब नहीं मिलने के बाद लोग बैंक के टोल फ्री नंबरों पर फोन कर अपने खातों से निकले पैसों के बारे में जानकारी हासिल कर रहे हैं। लोग परेशान है कि उनका पैसा कैसे वापस मिलेगा। हलांकि बैंक इस मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही पैसे निकलने के कारणों का पता चल पाएगा। बैंक ने लोगों को धैर्य रखने की अपील की है और जल्द ही मामले के निपटारे का आश्वासन दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Thousand of money debited from punjab national bank account at ambala.
Please Wait while comments are loading...