मारुति और होंडा के बाद टाटा मोटर्स के दामों में भारी गिरावट

Written By: Amit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली । सरकार ने 1 जुलाई को पूरे देश में जीएसटी लागू कर दिया है और इसका प्रभाव भी देखने को मिल रहा है। इस बीच ऑटोमोबाइल क्षेत्र से राहत देने वाली खबर यह है कि कई कंपनियों ने अपने व्हीकल्स के दाम घटा दिए हैं। देश भर में लागू हुई नई कर प्रणाली के बाद देश में ऑटोमोबाइल कंपनियों ने कार और बाइक के दामों में जबरदस्त ढंग से कमी लायी है। मारुति सुजुकी, फोर्ड और होंडा के बाद अब टाटा ने अपने व्हीकल्स के दामों में गिरावट की है। टाटा ने 3300 से 217,000 रुपये तक अलग-अलग मॉडल्स के दाम को कम किया है।

टाटा मोटर्स के दामों में आयी भारी गिरावट

टाटा ने अपने सभी मॉडल्स के प्राइज को 12 प्रतिशत तक घटा दिए है जिसमें टाटा नैनो से लेकर इस साल लॉन्च हुई टाटा हेक्सा एमयूवी भी शामिल है। अपने मॉडल्स के दामों में भारी गिरावट पर टाटा मोटर्स के प्रेसिडेंट मयंक पारीक ने कहा है कि 'हम सरकार द्वारा लागु किए जीएसटी का पूरे दिल से स्वागत करते हैं और इससे बिजनेस करना आसान होगा जिसका पूरा फायदा ग्राहकों को मिलेगा'।

हम आपको बता दें कि इससे पहले मारुति सुजुकी ने जीएसटी के लागु होने के बाद अपनी कंपनी की गाड़ियों की एक्स-शो रूम कीमत में 3 फीसदी तक की कम करने की घोषणा की है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tata Motors reduces its vehicle prices after GST
Please Wait while comments are loading...