दीजिए सिर्फ 1 रुपए, आपके घर पहुंचा दिया जाएगा 2000 का नोट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। स्नैपडील ने गुरुवार को एक नई सेवा शुरू करने की घोषणा की है। इसका नाम कंपनी ने कैश@होम (Cash@Home) रखा है, जिसके तहत स्नैपडील आपके घर पर 2000 रुपए का नोट डिलीवर करेगी।

2000 rupees

कोलकाता: 25 करोड़ के पुराने नोट बदलने वाला बिजनेसमैन गिरफ्तार

कैसे काम करेगी स्नैपडील?

कंपनी की इस नई सेवा के तहत सबसे पहले आपको अपने फोन पर स्नैपडील का ऐप डाउनलोड करना होगा। ऐप आपकी लोकेशन डेटा का इस्तेमाल करके यह चेक करेगा कि आपके क्षेत्र में कैश उपलब्ध है भी या नहीं।

स्नैपडील के अनुसार, जैसे ही आपके क्षेत्र में कैश उपलब्ध होगा, वैसे ही आपके पास एक पुश नोटिफिकशन या एसएसएस नोटिफिकेशन आएगा, जिसके जरिए आप स्नैपडील के ऑर्डर पेज पर जा सकते हैं।

नोटबंदी के बीच बड़ी कार्रवाई, 1.34 करोड़ की नई करेंसी बरामद

चुकानी होगी कितनी कीमत?

इस सेवा के तहत आपको रोजना 2000 रुपए मिल सकते हैं। आपको 2000 रुपए का एक नोट पाने के लिए महज 1 रुपए चुकाने होंगे। इस 1 रुपए का भुगतान आप फ्रीचार्ज से या फिर अपने डेबिट कार्ड से कर सकते हैं।

जैसे ही आप 1 रुपए का भुगतान कर देंगे, उसके अगले दिन स्नैपडील का एक एक्जिक्युटिव पीओएस मशीन लेकर आपके घर आएगा, जहां पर आप अपना कार्ड स्वाइप करके 2000 रुपए पा सकते हैं। वर्तमान में गुरुग्राम और बेंगलुरु में यह सेवा शुरू भी हो चुकी है।

2000 रुपये के नकली नोट बनाने का गजब तरीका, पुलिस भी रह गई हैरान

सिर्फ 1 रुपए में सेवा क्यों दे रहा स्नैपडील?

कंपनी के अनुसार स्नैपडील अपनी इस सेवा का सिर्फ 1 रुपए इसलिए ले रहा है, क्योंकि वह अपनी गुडविल को और अधिक अच्छा बनाना चाहता है। साथ ही, इस सेवा का लाभ उठाने के लिए लोग कंपनी का ऐप अपने फोन में डाउनलोड करेंगे, जो कंपनी को भविष्य में फायदा पहुंचा सकता है।

स्नैपडील की इस सेवा से देश के लगभग सभी लोगों को फायदा होगा। स्नैपडील की तरफ से पैसे मुहैया कराए जाने के चलते लोगों को एटीएम की लाइन में घंटों लगने से छुटकारा मिल जाएगा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
snapdeal offers to deliver cash to your home
Please Wait while comments are loading...