सेक्सुअल प्रोडक्ट के विज्ञापन में किया नोटबंदी का इस्तेमाल, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

नोटबंदी के बीच विज्ञापन कंपनियां भी इसका फायदा उठाने में जुट गई है, लेकिन जो ताजा विज्ञापन आया है, उसका ट्विटर पर लोगों ने खूब मजाक बनाया है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने बड़े नोटों के चलन को बंद कर देश में काला कारोबार और कालाधन को रोकने के लिए अहम कदम उठाया। लोग सरकार के इस काम की खूब तारीफ कर रहे हैं। हलांकि नोटबंदी के बाद लोगों को नकदी की समस्या से गुजरना पड़ रहा है। लोग लंबी-लंबी लाइनों में खड़े हैं, लेकिन फिर भी सरकार के इस कदम के साथ हैं। ऐसे में कंपनियां भी इस मौके को भुनाने में जुटी है।

advertisment

हर कोई देश के इस मूड का फायदा उठाना चाह रहा है। हाल में ही मोबाइल वॉटेल कंपनी पेटीएम में देशभर के अखबारों में फुल पेज विज्ञापन जारी कर खुद को नोटबंदी से जोड़ा था। पेटीएम ने अपने विज्ञापन में प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर का भी इस्तेमाल किया। इसका उसे फायदा भी हुआ है। नोटबंदी के बाद पेटीएम का कारोबार लगातार बढ़ रहा है।

ऐसे में एक और विज्ञापन सामने आया है, जिसमें यौन उत्पाद बेचने वाली कंपनी ने खुद को नोटबंदी से जोड़ लिया है। स्टे ऑन नाम की इस कंपनी ने खुद को नोटबंदी से जोड़ते हुए विज्ञापन जारी किया है, जिसमें उसने अपने प्रोडक्ट को नोटबंदी से जोड़ने के लिए कुछ तर्ज बैठाने की कोशिश की है। इस विज्ञापन के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर इसका खूब मजाक उड़ाया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The government’s decision to demonetise high denomination currency notes, a large section complaining of mismanagement and another group rallying after the decision.
Please Wait while comments are loading...