घर खरीदने वालों के लिए SBI ने लॉच किया 'एसबीआई रियलटी' पोर्टल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अगर आप घर खरीदने जा रहे हैं तो देश की सबसे बड़ी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया आपके लिए खास सौगात लेकर आई है। एसबीआई आपको आपके पसंद का घर ढूढ़ने में मदद करेगा। दरअसल एसबीआई ने घर खरीदने वालों के लिए एक खास वेबसाइट लॉच किया है।

 SBI launches 'SBI Realty' portal for home buyers

एसबीआई ने नया घर खरीदने जा रहे लोगों के लिए एसबीआई रियलटी पोर्टल लॉन्च किया है। इस पोर्टल की मदद से आप देशभर के 30 शहरों में 3,000 प्रॉजेक्ट्स में से अपने लिए फ्लैट चुन सकते हैं।एसबीआई के www.sbirealty.in पोर्टल की मदद से आप 13 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 30 शहरों में अपने लिए एक बेहतरीन फ्लैट खरीद सकते हैं। ये फ्लैट्स एसबीआई द्वारा एप्रूव हैं। वेबसाइट पर देश भर में कुल 9.5 लाख घरों का ब्योरा अपलोड किया गया है।

इस वेबसाइट पर आप ना केवल फ्लैट्स के रेट की तुलना कर सकेंगे बल्कि आप अपनी क्रेडिट प्रोफाइल और इनकम के आधार पर ये भी जान सकेंगे कि आपको कितना लोन मिल सकता है। इस पोर्टल की मदद ने आप अपने पसंदीदा शहर में फ्लैट आसानी से सर्च कर सकेंगे।ष साथ ही जो फ्लैट आपको एसबीआई की वेबसाइट पर मिलेगा जो एसबीआई से एप्रूव से होगा, यानी पैसा डूबने का डजर भी नहीं होगा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
India's largest commercial bank State Bank of India said it has launched a dedicated portal 'SBI Realty' that will help home buyers to choose flats from its 3,000 approved projects across the country.
Please Wait while comments are loading...