खुशखबरी: रिलायंस अब जियो सिम वाले हैंडसेट्स का कराएगी इंश्योरेंस

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रिलायंस जियो अब अपने ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आने की तैयारी कर रही है। रिलायंस जियो सिम वाले 4जी हैंडसेट का इंश्योरेंस कराने की योजना बना रही है। यानी रिलायंस जियो 4जी वाले हैंडसेट वाले स्मार्टफोन अब आपको इंश्योरेंस के साथ मिलेंगे।

दूसरे नेटवर्क पर नहीं जा रही रिलायंस जियो की कॉल, कंपनी ने लगाया आरोप

Reliance new plan:Company will give insurance cover on jio sim enable handset

इसके लिए कंपनी बीमा कंपनियों से बात कर रही है। माना जा रहा है कि न्यू इंडिया इंश्योरेंस से कंपनी ने स्मार्टफोन इंश्योरेंस को लेकर बातचीत की है, हलांकि बाकी इंश्योरेंस कंपनियों से भी कोटेशन मांगे गए हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो रिलायंस जियो वाले 4जी स्मार्टफोन खरीदने पर आपको हैंडशेट पर इंश्योरेंस मिलेगा, जिसके तहत फोन के टूट-फूट होने या कोई भी खराबी कवर होगी।

हो गया खुलासा! रिलायंस जियो के विज्ञापन में क्यों दिखे पीएम मोदी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसके लिए अभी न्यू इंडिया इंश्योरेंस ने कंपनी से संपर्क किया है, लेकिन बाकी कंपनियां भी कतार में है। ऐसे में ये देखना होगा कि रिलायंस हैडसेट के इंश्योरेंस की जिम्मेदारी किस कंपनी को देती है और इस इंश्योरेंस के तहत लोगों को फोन में किस-किस चीज पर इंश्योरेंस कवर मिलता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Reliance is planning to give you a biggest surprise as company is trying to give insurance cover on jio sim enable handset. For this insurance reliance talk with big insurance company.
Please Wait while comments are loading...