रेडमी नोट-4X फोन की तस्वीरें हुईं लीक, जानिए क्या है इसकी खासियत

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बहुत से लोग श्याओमी के रेडमी नोट-3 और रेडमी नोट-4 के आने के बाद इस बात का इंतजार कर रहे थे कि कंपनी अब नया क्या लाएगी। कंपनी द्वारा रेडमी नोट-4 के अपग्रेडेड वर्जन वाले फोन की कुछ तस्वीरें और फीचर लीक हो गए हैं। लीक हुई तस्वीर के हिसाब से इस नए फोन को नोट-4X (Note 4X) नाम दिया गया है। तस्वीर से यह बात भी साफ हुई है कि यह नया मोबाइल फोन एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सॉफ्टवेयर पर काम करेगा। लीक हुई तस्वीर के अनुसार रेडमी नोट-4X में 4 जीबी की रैम होगी और साथ ही मोबाइल में 64 जीबी का स्टोरेज होगा।

redmi note 4x रेडमी नोट-4X फोन की तस्वीरें हुईं लीक, जानिए क्या है इसकी खासियत
ये भी पढ़ें- 31 दिसंबर से पुराने 500 और 1000 रुपए के नोट रखने पर देना होगा 10 हजार का जुर्माना

टेकअपडेट3 की रिपोर्ट के अनुसार रेडमी नोट-4X में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर होगा। इस नए फोन की स्क्रीन 5.5 इंच की होगी, जो फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आएगी। रेडमी नोट-4 में भी इतनी ही बड़ी स्क्रीन है। संभावना जताई जा रही है कि यह फोन जनवरी 2017 में लॉन्च हो सकता है। रेडमी नोट-4 की स्क्रीन भी 5.5 इंच की है। यह फोन दो वैरिएंट में आता है। पहला 2 जीबी रैम और 16 जीबी की स्टोरेज के साथ है, जबकि दूसरा 3 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज के साथ होगा। इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा है, जबकि 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।
ये भी पढ़ें- सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज के तीन फोन लॉन्च होंगे 5 जनवरी को, वाटरप्रूफ हैं ये सारे फोन
कंपनी का सबसे लोकप्रिय फोन है रेडमी नोट-3, जो दो वर्जन में आता है। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार पहला वर्जन 2 जीबी रैम और 16 जीबी की स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 9,999 रुपए है। वहीं दूसरी ओर, रेडमी नोट-3 का दूसरा वर्जन 3 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 11,999 रुपए है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
redmi note 4x image leaked
Please Wait while comments are loading...