नोटबंदी से गरीबों को हो रही परेशानी, रतन टाटा ने जताई चिंता

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नोटबंदी से आम जनता को हो रही परेशानी को लेकर रतन टाटा ने चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से सबसे ज्यादा गरीब लोग परेशान हो रहे हैं। उन्हें इलाज और रोजमर्रा के कार्यों के लिए पैसों की जरूरत है।

tata

रतन टाटा ने गरीबों की स्थिति पर जताई चिंता

टाटा संस के अंतरिम चेयरमैन रतन टाटा ने नोटबंदी के फैसले की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि सरकार के नोटबंदी का फैसला अच्छा है, लेकिन सरकार के इस फैसले का खामियाजा गरीबों को उठाना पड़ रहा है।

जिन्‍होंने घोटालों से जुटाया कालाधन, वो आज नोटबंदी का विरोध कर रहे हैं: अरुण जेटली

रतन टाटा ने कहा कि नोटबंदी से गरीबों को दो वक्त की रोटी जुटाना मुश्किल हो रहा है। उन्हें मेडिकल और इमरजेंसी सेवाओं में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

रतन टाटा ने सरकार की कोशिशों की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि सरकार नई मुद्रा की उपलब्धता बढ़ाने की कवायद कर रही है। हालांकि सरकार को और भी खास उपायों पर विचार करना चाहिए। जिससे लोगों को राहत मिल सके।

नोटबंदी के फैसले की कर चुके हैं तारीफ

गरीबों को लेकर सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदम की रतन टाटा ने तारीफ की है। हालांकि उन्होंने कहा कि सरकार को गरीबों के बारे में सोचने की जरूरत है।

हिटलर से भी ज्यादा दहशत पीएम मोदी ने पैदा कर दी है: ममता बनर्जी

रतन टाटा ने कहा कि गरीब लोगों को ऐसी आपात स्थिति से निकालने के लिए सरकार को और ठोस कदम उठाने चाहिए। जिससे उनकी परेशानी को दूर किया जा सके।

बता दें कि रतन टाटा ने मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने सरकार के फैसले को ऐतिहासिक करार दिया था। अब नोटबंदी के चलते आम जनता को हो रही परेशानी पर उन्होंने चिंता जताई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ratan Tata talks Govt is doing its best to increase new currency.
Please Wait while comments are loading...