पेटीएम का 12/12 कैशफ्री फेस्टिवल शुरू, मिल रही है भारी छूट

पेटीएम ने आज से 12/12 कैशफ्री फेस्टिवल शुरू किया है। इस फेस्टिवल का मकसद ऑफलाइन खरीददारी के लिए ऑनलाइन पेमेंट को बढ़ावा देना है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। नोटबंदी के बाद सबसे ज्यादा फायदा किसी को हुआ है तो वो है मोबाइल वॉलेट कंपनियां। इनमें से एक है पेटीएम। नोटबंदी के बाद पेटीएम के बिजनेस में जबरदस्त उछाल आया है। लोगों को लुभाने के लिए पेटीएम भी नए-नए ऑफर्स लांच कर रही है।

paytm

कभी कैशबैक तो कभी सेल। अब पेटीएम अपने यूजर्स के लिए 12/12 कैशफ्री ऑफर लेकर आया है। इस कैशफ्री फेस्टिवल का मकसद ऑफलाइन खरीददारी के लिए ऑनलाइन पेमेंट को बढ़ावा देना है। इस 12/12 फेस्टिवल के तहत पेटीएम देशभर के 15 लाख ऑफलाइन स्टोर्स पर अपने प्लेटफॉर्म के जरिए किए जाने वाले पेमेंट्स पर कई तरह के ऑफर दे रही है।

भूत ने महिला पर किया जानलेवा हमला, कैमरे में कैद हुई उड़ती हुईं चीजें, Video वायरल

यहां तक की 100 फीसदी कैशबैक तक मिल रहा है। आप अगर पेटीएम एप के जरिए बिग बाजार, पेंटालून, हेरीटेज फ्रेश, पीटर इंग्लैंड, ऐलेन सोली, क्रोमा, द मोबाइल स्टोर, बर्गर किंग और पित्जा हट जैसी कंपनियों पर पेमेंट करते हैं तो पेटीएम आपको कैशबैक के साथ-साथ कई ऑफर देगी।

आपके पास है पासपोर्ट तो जरुर पढ़ें ये खबर, बदल गए नियम

कंपनी के सीईओ विजय शेखर पिछले कई दिनों से इस ऑफर को लेकर ट्विट कर रहेल हैं। वो लोगों को इस फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। विजय शेखर शर्मा ने इस फेस्टिवल की घोषणा करते हुए कहा कि मोबाइल पेमेंट और वाणिज्य की ताकत के उत्सव के तौर पर 12/12 कैशफ्री फेस्टिवल शुरू किया गया है। इस फेस्टिवल का हिस्सा बने और शानदार ऑफर का मजा उठाएं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Paytm latest in the long list of targeted moves is the ‘1212 Cashfree Festival‘, which the company is calling its first offline shopping festival.
Please Wait while comments are loading...