कैब कंपनी ओला ने लॉन्च किया नया फीचर 'शेयर एक्सप्रेस', 30 फीसदी सस्ता होगा किराया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कैब कंपनी ओला ने शेयर्ड मोबिलिटी को लेकर एक बार फिर बेहतर ऑफर के साथ मार्केट में हलचल मचाई है। मोबइल ऐप आधारित इस कैब कंपनी ने 100 से ज्यादा रूट पर नए फीचर शेयर एक्सप्रेस को लॉन्च किया है। इससे यात्रियों की जेब पर पड़ने वाला भार और कम होगा। कंपनी की ओर से बुधवार को जारी बयान में बताया गया कि शेयर एक्सप्रेस के इस्तेमाल से किराए में करीब 30 फीसदी की कमी आएगी। साथ ही ग्राहकों को राइड शेयरिंग का अनुभव भी अलग होगा।

कैब कंपनी ओला ने लॉन्च किया नया फीचर 'शेयर एक्सप्रेस', 30 फीसदी सस्ता होगा किराया

आगे चलकर ये है कंपनी का प्लान

ओला का शेयर एक्सप्रेस फीचर फिलहाल चुनिंदा रूटों पर शुरू किया गया है। वे लोग जिनके पिक और ड्रॉप की लोकेशन एक होगी, वे इस सुविधा का इस्तेमाल कर पाएंगे। आने वाले दिनों में ओला ने इस सर्विस को देश के 10 प्रमुख शहरों के 300 से ज्यादा रूटों पर शुरू करने की योजना भी बनाई है। फिलहाल सिर्फ 100 रुटों पर ही यह सुविधा उपलब्ध होगी। कंपनी के सीईओ और कैटेगरी हेड रघुवेश सरूप ने कहा कि ओला सड़कों पर प्रदूषण और जाम की समस्या कम करने के लिए प्रतिबद्ध है।

पढ़ें: मोदी सरकार के दो साल में 42 फीसदी बढ़ गई किसान आत्महत्या

4 किलोमीटर के लिए देने होंगे 30 रुपये

रघुवेश सरूप ने कहा, 'ओला ने राइड शेयरिंग के लिए नया फीचर 'शेयर एक्सप्रेस' जारी किया है। यह ओला शेयर को और बेहतर बनाता है। इस फीचर के राइड बुक करने पर कीमत 4 किलोमीटर के लिए मात्र 30 रुपये हो जाती है। यह फीचर उन लोगों के लिए है जो एक ही रूट पर यात्रा करना चाहते हैं। इससे न सिर्फ उनके पैसों की बचत होगी बल्कि समय भी बचेगा। शेयर एक्सप्रेस का उद्देश्य सड़कों पर जाम की समस्या कम करना और प्रदूषण से बचना भी है। ट्रैफिक कम होगा तो समस्याएं सुलझेंगी।'

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ola launched new feature share expess to save more than 30 percent fare.
Please Wait while comments are loading...