17 साल बाद फिर से लॉन्च होने जा रहा है नोकिया 3310, जानिए कीमत

खबरों की मुताबिक इस फोन की कीमत 59 यूरो यानी करीब 4200 रुपए हो सकती है। ये भी कहा जा रहा है कि इस मोबाइल की री-लॉन्चिंग इसी महीने के अंत तक हो सकती है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक समय था जब मोबाइल की दुनिया में नोकिया 3310 टॉप का मोबाइल फोन था। इस मोबाइल की लंबी चलने वाली बैटरी इसे अन्य सभी फोन से कुछ खास बनाते थे। अब इस बात की खबरें सामने आ रही हैं कि जल्द ही यह मोबाइल फोन दोबारा से लॉन्च हो सकता है। खबरों की मुताबिक इस फोन की कीमत 59 यूरो यानी करीब 4200 रुपए हो सकती है। ये भी कहा जा रहा है कि इस मोबाइल की री-लॉन्चिंग इसी महीने के अंत तक हो सकती है। सूत्रों की मानें तो स्पेन के बर्सिलोना में होने जा रहे टेक इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC2017) में इसे री-लॉन्च किया जा सकता है।

17 साल बाद फिर से लॉन्च होने जा रहा है नोकिया 3310, जानिए कीमत
 ये भी पढ़ें- 1 जनवरी के बाद होम लोन लेने वालों को ब्याज दर में मिलेगी सब्सिडी, जानिए कौन उठा सकता है इसका फायदा

नोकिया 3310 को सबसे पहले 17 साल पहले सन् 2000 में लॉन्च किया गया था, जिसके बाद अपनी शानदार बैटरी और बेहतर नेटवर्क कवरेज के चलते यह फोन सभी का चहेता बन गया। कंपनी इसे दोबारा इसलिए लॉन्च कर रही है क्योंकि आज भी लोग अपने पास स्मार्टफोन तो रखते हैं, लेकिन स्मार्टफोन में बैटरी अधिक खर्च होती है और आपातकाल के लिए लोग कोई न कोई दूसरा मोबाइल भी साथ रखते हैं। ऐसी स्थितियों में लोगों की मदद करने के मकसद के कंपनी इस फोन को दोबारा से लॉन्च करने जा रही है। ये भी पढ़ें- सभी नौकरीपेशा लोगों के लिए खुशखबरी, पीएफ से जुड़ा है मामला

फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल के पास नोकिया ब्रांड का लाइसेंस है और यही कंपनी नोकिया के इस मोबाइल को दोबारा से लॉन्च कर रही है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया 6 नाम से एक एंड्रॉयड फोन भी लॉन्च किया है, जो लोगों को खूब भा रहा है। बताया जा रहा है कि कंपनी की योजना मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में नोकिया 3310 को री-लॉन्च करने के साथ-साथ नोकिया-3 और नोकिया-5 को भी लॉन्च करने की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
nokia 3310 may re launch soon
Please Wait while comments are loading...