जियो के साथ ही साथ अंबानी ने किया बेटे आकाश और बेटी ईशा को भी लांच

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। आज रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के एमडी मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो के आधिकारिक लॉन्च के दौरान कई बड़े ऐलान करके देश भर के लोगों को चौंका दिया है।

'रिलांयस जियो', 'डेटागिरी' और 'शाहरूख खान'...सब गजब है..

Mukesh Ambani launches the next-gen Isha and Akash with Reliance Jio

लेकिन सूचना क्रांति के युग में एक बड़ा कदम उठाते हुए आज उन्होंने एक जिम्मेदार बाप का भी फर्ज अदा किया है। दूसरे शब्दों में कहे तो जियो के साथ ही साथ आज अंबानी ने  बेटे आकाश और बेटी ईशा को भी लांच कर दिया है क्योंकि इस महात्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के डायरेक्टर अंबानी के बेटे आकाश और बेटी ईशा है। मुकेश अंबानी ने आज अपने दोनों बच्चों की मेहनत की सराहना करते हुए काफी तारीफ की।

आकाश अंबानी-ईशा अंबानी

आकाश अंबानी उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की पहली संतान हैं और ईशा उनकी जुड़वा बहन हैं। दोनों का एक छोटा भाई अनंत अंबानी है। दोनों की उम्र मात्र 24 साल है। आकाशा और ईशा रिलांयस रिटेल के भी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में से एक हैं। दोनों ने अपनी शिक्षा अमेरिका से पूरी की है।

जानें किन स्‍मार्टफोन्‍स पर चला सकेंगे रिलायंस जियो 4जी सिम, पूरी लिस्‍ट यहां

डिजिटल इंडिया में अहम कदम

मीडिया से बात करते हुए आकाश अंबानी ने जियो को डिजिटल इंडिया में अहम कदम बताया तो वहीं ईशा ने कहा इसे देश और देश के युवाओं के लिए बड़ा कदम कहा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Along with all the note-worthy announcements of everything Reliance Jio has to offer, Mukesh Ambani brought his children Isha and Akash Amabni into the spotlight.
Please Wait while comments are loading...