MI नोट-2 हुआ लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और शानदार फीचर

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। श्याओमी ने मंगलवार को अपने नया स्मार्टफोन एमआई नोट-2 लॉन्च कर दिया है। फोन की सबसे बड़ी खासियत है इसका कर्व। इसकी कर्व वाली स्क्रीन सैमसंग गैलेक्सी एस-7 एज की तरह है।

xiaomi

इसकी कीमत 4जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज के लिए 27,600 रुपए, 6जीबी रैम/128जीबी स्टोरेज के लिए 32,600 रुपए और ग्लोबल एडिशन 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज के लिए 34,500 रुपए रखी गई है। ग्लोबल एडिशन पूरी दुनिया में एलटीई बैंड (37 एलटीई बैंड तक) को सपोर्ट करेगा।

अगस्त में ही हो गया था मिस्त्री को निकालने का फैसला, रतन टाटा भी थे नाराज!

यह फोन दो रंगों में लॉन्च हुआ है। एक रंग है पियानो ब्लैक और दूसरा है ग्लेसियल सिल्वर। यह स्मार्टफोन चीन के बीजिंग में लॉन्च हुआ है और चीन में प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, जिसकी बिक्री 1 नवंबर से की जाएगी। अभी तक श्याओमी कंपनी ने यह साफ नहीं किया है कि भारत में यह कब तक उपलब्ध होगा।

नौकरीपेशा लोगों के लिए शुरू हुई खास सेवा, होगा बड़ा फायदा

इस फोन में एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सॉफ्टवेयर है। इसकी स्क्रीम 5.7 इंच की फुल एचडी (1080*1920 पिक्सल) स्क्रीन है। इसमें ओएलईडी फ्लेक्सिबल स्क्रीन है। एमआई नोट-2 में 2.35 गिगाहर्ट्ज का क्वाड कोर स्नैपड्रैगन 821 परफॉर्मेंस एडिशन एसओसी है। इसकी बैटरी 4070 एमएएच की है।

ये हैं वो 7 लोग, जो बन सकते हैं टाटा ग्रुप के अगले चेयरमैन

इस फोन में ड्यूअल सिम की सुविधा है। फोन का रीयर कैमरा 22.56 मेगापिक्सल का है, जबकि फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। साथ ही इसमें ग्रुप सेल्फी और ऑटो ब्यूटिफाई का फीचर भी दिया जा रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mi note-2 launched in china
Please Wait while comments are loading...