बिजनेस के लिए चाहते हैं जियो फोन तो भरना होगा अलग फॉर्म

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने 4जी जियो फोन लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 0 रुपए है। अब इस फोन के लिए रजिट्रेशन भी शुरू हो चुका है। इसके लिए आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी जैसी जानकारी देनी होगी। खास बात ये है कि अगर आप बिजनेस के उद्देशमय से जियो फोन लेना चाहते हैं तो फिर उसके लिए आपको रजिस्ट्रेशन के लिए अलग फॉर्म भरना होगा।

Jio Phone: Fill separate form if you want Reliance handset for business purposes

जियो ने बिजनेस के उद्देश्य से फोन का रजिस्ट्रेशन कराने वालों के लिए अलग फॉर्म दिया है। Jio.com पर जब आप रजिस्ट्रेशन करेंगे तो आपसे रजिस्टर इंट्रेस्ट के बारे में पूछा जाएगा, अगर आप बिजनेस लिखते हैं तो आपके कुछ डिटेल भरनी होगीं। इनमें कॉन्टेक्ट नेम, कंपनी का नाम, पिनकोड, पैन नंबर और जीएसटी नंबर, पर्सनल ईमेल जैसी जानकारियां हैं। इसके जरिए आपके फोन का रजिस्ट्रेशन होगा। फोन की बुकिंग 24 अगस्त से शुरू होगी।

21 जुलाई को लॉन्च हुआ

जियो फोन रिलायंस जियो की तरफ से रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के 40 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित की गई एजीएम में जियो फोन लॉन्च किया गया है। यह जियो फोन जियो ग्राहकों के लिए मुफ्त में लॉन्च किया गया है, लेकिन आपको 1500 रुपए का सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा, जो आपको 3 साल बाद वापस मिल जाएंगे।

कैसे करें जियो फोन के लिए रजिस्ट्रेशन, ये है सही तरीका

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jio Phone: Fill separate form if you want Reliance handset for business purposes
Please Wait while comments are loading...