1700 रुपए जमाकर मिलेगा आईफोन 7,जानिए कैसे?

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। आईफोन 7 लॉच हो चुका है और जल्द ही ये भारत के बाजार में दस्तक देने वाला है। इसकी कीमत 60000 रुपए के करीब बताई जा रही है। इतना महंगा फोन खरीदना हर किसी के लिए आसान नहीं होता, लेकिन जो खबर आज हम आप के लिए लेकर आए हैं, उसे पढ़ने के बाद आप भी कहेंगे कि अब हम आम इंसान आईफोन खरीद सकता है।

Iphone

1700 रुपए में खरीदे Iphone 7

जी हां आप महज 1700 रुपए चुकाकर आईफोन 7 खरीद सकते हैं। अगर आपके पास आधार कार्ड है तो आपको आइफोन महज़ 1700 रुपए की डाउन पेमेंट में मिल सकता है। इसकी बाकी की कीमत आपको किस्तों में चुकानी पड़ेगी। भारत में आइफोन की मार्केटिंग करने वाली कंपनी के सूत्रों के मुताबिक एप्पल ने अपने ग्राहकों के लिए भारत के बैंकों से अनुबंध की तैयारी की है। यानी आप भारत में एप्पल आईफोन 7 किस्तों में पैसे देकर खरीद सकते हैं। आईफोन 7 के लिए लाखों रुपए खर्च कर तंबू, कुर्सी लगाकर स्टोर के आगे बैठे लोग

क्रेडिट कार्ड भी विकल्प

जानकारी के मुताबिक अगर कंपनी का बैंकों के साथ अनुबंध सफल रहा तो आप महज 1700 रुपए की आसान किस्तों में ही आइफोन 7 हासिल कर सकते है। Iphone7 के बढ़ते क्रेज को देखते हुए बैकों ने क्रेडिट कार्ड पर बेहतरीन ऑफर शुरू किए हैं। यानी आप क्रेडिट कार्ड के जरिए आईफोन 7 खरीद सकते हैं।

iphone

खासियत

एप्पल ने इस साल आईफोन के तीन मॉडल लांच किए है। 9 सितंबर को आईफोन 7 की लॉचिंग हुई। इस साल आईफोन 7, आईफोन 7 प्लस और आईफोन 7 प्रो बाजार में उतारा गया है। आईफोन 7 में 16 जीबी और 128 जीबी के मॉडल की बजाए - 32 जीबी, 64 जीबी और 256 जीबी के मॉडल होंगे। वहीं आईफोन7 प्लस में 32 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी के मॉडल होंगे और आईफोन 7 प्रो, जो कि पहली बार बाजार में उतरेगा, उसमें भी आईफोन 7 प्लस की तरह 32 जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी के मॉडल होंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Apple iPhone has always been a craze among smartphone users. However the exorbitant price of the gadget has dented the aspirations of many who want to use the iPhone, But now you can buy this Iphone only in Rs 1700.
Please Wait while comments are loading...