नोटबंदी का असर: बैंक-ATM की कतार में खड़े लोगों को मुफ्त खिला रहे हैं पिज्जा-सैंडविच

बैंक-एटीएम के बाहर कतार में खड़े लोगों को ये कंपनियां मुफ्त में खिला रही है पिज्जा-सैडविच।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुंबई। नोटबंदी से जहां आम जनता को परेशानी हुई वहीं एक बात बी सामने आई कि देश की जनता एकजुट होकर एक फैसले में पीएम मोदी का साथ दे रही है। कतार में खड़ें-खड़े लोग परेशान जरुर हो रहे हैं, लेकिन अगर उनसे पूछे तो कहेंगे कि नोटबंदी अच्छे के लिए हुआ है तो थोड़ा कष्ठ हम भी काट सकते हैं। बैंक और एटीएम के कतार में खड़े रोगों की मदद करने के लिए कोई उन्हें पानी पिला रहा है तो कोई उन्हें गरम-गरम चाय की प्याली दे रहा है।

pizza


लोगों की थकान को कम करने के लिए लोगों को मुफ्त में पिज्जा, सैडविंच, चिकन के डिश खिलाए जा रहे है। मुंबई, दिल्ली जैसे कई शहरों में पिज्जा हट, सबवे, डोमिनोज जैसी फूड कंपनियां लोगों को फ्री में पिज्जा, सैडविंच, कॉफी, लेमन वाटर खिला-पिला रहे हैं। ये कंपनियां बैंककर्मियों और बैंक की कतार में खड़े लोगों को फ्री पिज्जा का ऑफर दे रही है। पिज्जा हट लोगों को पिज्जा स्लाइस के साथ-साथ एक ग्लास पानी देकर लोगों की मदद कर रहा है।

वहीं सबवे जैसी कंपनियां, जो की अमेरिकी कंपनी है भारत साथ अपने रिश्ते मजबूत करने के उद्देश्य से ऐसा कर रही है। ये कंपनियां ऐसा लोगों की मदद करने के लिए कर रही हैं। मार्केटिंग एक्सपर्ट की मानें तो फूड चेन कंपनियां ऐसा चैरिटी के लिए कर रही है, इसमें कोई दिखावा नहीं है। आपको बता दें कि नोटबंदी के बाद इन फूड चेन कंपनियों के बिजनेस में 24 प्रतिशत की गिरावट आई है। कैश की किल्लत ने इनके बिजनेस को गिरा दिया है बावजूद ये कंपनियां नोटबंदी के दौरान लोगों की मदद कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Despite falling store sales, quick service restaurants (QSR) such as Subway, Pizza Hut, Dominos and Genuine Broaster Chicken are providing free food and drink to crowds standing outside ATMs and bank employees.
Please Wait while comments are loading...