jio का धमाका करने वाले ने रिलायंस से दिया इस्तीफा, क्यों?

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अपने आकर्षक ऑफर्स के चलते जहां एक तरफ हर ओर रिलायंस जियो की चर्चा है और उसके सिम लेने के लिए लंबी-लंबी कतारें लग रही हैं, वहीं दूसरी ओर रिलायंस जियो के चीफ डिजिटल मार्केटिंग ऑफिसर और सीनियर वॉइस प्रेसिडेंट मार्टिन डी जॉन्ग (Martijn de Jong) ने इस्तीफा दे दिया है।

martijn

रिलायंस जियो में उन्होंने 19 महीने का समय बिताया और अब वह एगॉन इंडिया (Aegon India) कंपनी में चीफ मार्केटिंग एंड डिजिटल ऑफिसर का पद संभाल रहे हैं। मार्टिन के लिंक्डइन प्रोफाइल से भी इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि उन्होंने रिलायंस जियो से इस्तीफा दे दिया है और एगॉन कंपनी में चले गए हैं।

बस एक क्लिक करिए और पढ़िए रिलायंस जियो से जुड़ी शानदार खबरें

अहम जिम्मेदारियां थीं कंधों पर

रिलायंस जियो में उनके कंधों पर रिलायंस जियो और रिलायंस रिटेल लाइफ हैंडसेट दोनों की ही डिजिटल मार्केटिंग गतिविधियों की जिम्मेदारी थी। मार्टिन ने जियो के डिजिटल चैनल के लिए एक बड़ी डिजिटल टीम बनाई थी। इसके अलावा ईकॉमर्स, डिजिटल रिचार्ज और मोबाइल के विज्ञापनों से होने वाली कमाई के फायदे और नुकसान की जिम्मेदारी भी मार्टिन की ही थी।

डी जॉन्ग 2013 में रिलायंस जियो कंपनी शामिल हुए थे। इससे पहले वह डॉशे टेलेकॉम में ईकंपनी, बिगडेटा और एपीआई प्रोडक्ट के लिए वॉइस प्रेसिडेंट थे।

martijn1
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chief digital marketing officer at Reliance Jio resigned from company
Please Wait while comments are loading...