राजधानी एक्सप्रेस के किराए से भी सस्ता हुआ हवाई सफर, ऑफर कल से शुरू

एयर इंडिया के खास ऑफर को लेकर इसी शुक्रवार से शुरू हो रही सेल 30 अप्रैल तक जारी रहेगी और ट्रैवेल पीरियड 26 जनवरी से 30 अप्रैल के बीच होगा। इस ऑफर को हासिल करने की एक ही शर्त है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अगर आप भी हवाई सफर करने की इच्छा मन में पाले बैठे हैं और ज्यादा किराए की वजह से ऐसा नहीं कर पा रहे हैं तो अब आपकी ये ख्वाहिश पूरी होने वाली है। जल्द की एयर इंडिया ग्राहकों को राजधानी एक्सप्रेस के बराबर किराए पर सफर का ऑफर देगी। राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को टक्कर देने के लिए एयर इंडिया ने योजना तैयार कर ली है। एयर इंडिया उन सभी रूटों पर यह ऑफर लागू करेगा जहां राजधानी एक्सप्रेस चलती है।

राजधानी एक्सप्रेस के किराए से भी सस्ता हुआ हवाई सफर, ऑफर कल से शुरू

राजधानी से काफी कम होगा किराया
एयर इंडिया के खास ऑफर को लेकर इसी शुक्रवार से शुरू हो रही सेल 30 अप्रैल तक जारी रहेगी और ट्रैवेल पीरियड 26 जनवरी से 30 अप्रैल के बीच होगा। इस ऑफर को हासिल करने की एक ही शर्त है कि टिकट कम से कम 20 दिन पहले बुक कराना होगा। टिकट एयर इंडिया की वेबसाइट, ऑफिस और ट्रैवेल एजेंट से भी बुक कराया जा सकता है। ऑफर के तहत मुंबई और दिल्ली का किराया 2401 रुपये होगा। जबकि राजधानी एक्सप्रेस में इसी दूरी के लिए एसी 3 का किराया 2595 रुपये, एससी 2 का 3860 और फर्स्ट क्लास का टिकट 4755 रुपये का है। एयर इंडिया की स्कीम लॉन्च होने से पहले ही दूसरी एयरलाइंस ने अपने ऑफर जारी कर दिए हैं इसलिए कंपनी की मजबूरी भी थी कि वह ऐसा कोई ऑफर लेकर आए। फरवरी की बात करें तो दूसरी एयरलाइंस दिल्ली से मुंबई का किराया 2200 रुपये ले रही हैं।

पढ़ें: 2000 रुपये के नोट से गायब हुई महात्मा गांधी की तस्वीर

पिछले साल भी आया था ऑफर
एयर इंडिया के ताजा ऑफर में 15 अप्रैल तक यात्रा करने के लिए 15 दिन पहले टिकट बुक कराकर एडवांस ऑफर हासिल किया जा सकता है। दूसरी एयरलाइंस से मिल रही कड़ी टक्कर को देखते हुए एयर इंडिया ने यह ऑफर लागू किया है। पिछले साल भी इसी अवधि में एयर इंडिया में ऑफर थे। पिछले साल जब राजधानी में टिकट वेटिंग में होने पर यात्रियों ने एयर इंडिया के टिकट बुक किए। फ्लाइट टेकऑफ होने के चार घंटे पहले तक टिकट बुक किए जा सकते हैं। ऐसे में पिछले साल एयर इंडिया ने ऑफर का घूम फायदा उठाया था और करीब 27000 से ज्यादा टिकट बेचे थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Air India to offer low fare on Rajdhani Express routes with terms.
Please Wait while comments are loading...