पाकिस्तानी चायवाले के बाद फेमस हुई इंडियन चायवाली, जीता बिजनेस वूमन ऑफ द ईयर का खिताब

पाकिस्तानी चायवाले के बाद ऑस्ट्रेलिया में इंडियन चायवाली ने मचाई धूम, जीता खिताब।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हाल ही में पाकिस्तान का एक चायवाला सोशल मीडिया पर हीरो बन गया। अपनी नीली आंखें और स्मार्ट लुक की वजह से उसे हैंडसम चायवाला का खिताब मिला। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी चायवाले के बाद अब इंडियन चायवाली छा गईं हैं। कमर और कद से तय होता कितनी आकर्षक है महिला, जानें कैसे

uppma verdi

इंडियन चायवाली अपनी खूबसूरती नहीं बल्कि अपने काम की वजह से फेमस हो गईं। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहने वाली 26 साल की उपमा वरदी ने बिजनेस वूमेन ऑफ द ईयर का खिताब जीता है। उन्हें इंडियन ऑस्‍ट्रेलियन बिजनेस एंड कम्‍युनिटी अवॉर्ड्स यानी IABCA ने बिजनेस वूमन ऑफ द ईयर 2016 के खिताब से नवाजा है। भारतीय मूल की उपमा पेशे से वकील हैं और चाय की शौकीन। उपमा फुल टाइम चाय का रेस्‍टोरेंट या कैफे नहीं चलातीं बल्कि वो चाय का ऑनलाइन बिजनेस करती हैं। पीरियड्स से पहले स्मार्ट, सेक्सी और आकर्षक क्यों हो जाती है महिलाएं?

upma verdi 2

वो चाय पर वर्कशॉप्‍स भी करती हैं। चाय की शौकीन उपमा को ये विरासत अपने दादा से मिली है। वो बचपन से ही उनके लिए चाय बनाती थीं। वहीं से उन्हें बेहतरीन चायवाली बनने का शौक चढ़ गया और उन्होंने उस दिशा में अपने कदम बढ़ाने शुरू कर दिए ।

दूसरी महिला से बात करना पड़ा पति को भारी, पत्‍नी ने पहनाएं अपने अंडरगार्मेंट्स

ऑस्ट्रेलिया जैसे देश, जहां की लोग चाय के बजाए कॉफी के शौकीन होते है, उन्हें अपनी ओर आकर्षित करना किसी चुनौती से कम नहीं। उपमा कहती हैं कि उनका मकसद चाय के जरिए लोगों को भारतीय परंपरा से जोड़ना है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uppma Virdi, a 26-year-old legal professional, was crowned Business Woman of the Year at the 2016 Indian Australian Business and Community Awards (IABCA) in Sydney last week.
Please Wait while comments are loading...